Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 18 November 2019 : गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 11 लाख की लूट

Top Gorakhpur News of the Day 18 November 2019 18 November 2019 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 05:05 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 18 November 2019 : गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 11 लाख की लूट

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की खबरों में गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 11 लाख की लूट खबर चर्चा में रही। इसके अलावा बाजार में नासिक, अलवर से आई प्याज की नई खेप, कम हुई कीमत, गोरखपुर मेट्रो का हुआ विस्‍तार, अब 27 स्‍टेशन होंगे, अब 4100 करोड़ अधिक खर्च होंगे, काठमांडू में मनेगी गीता जयंती, जुटेंगे कई देशों के प्रतिनिधि, मधुमेह के रोगी भी जमकर खाएं मौसमी फल, नहीं बढ़ेगा शुगर लेवल, गोरखपुर में टूटा यह एशियन रिकॉर्ड, एक साथ इतने लोगों ने करवाया शरीर पर मिट्टी का लेप, यूपी में एक समान पाठ्यक्रम पर आज हो सकता है अंतिम निर्णय खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 11 लाख की लूट

गोरखपुर। गोरखपुर के बेलीपार इलाके के बगहा बीर बाबा मंदिर के सामने बाइक सवार बदमाशों ने महरौली पेट्रोल पंप पर तैनात मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा की हत्या कर 11 लाख रुपये लूटने के बाद फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Good News : बाजार में नासिक, अलवर से आई प्याज की नई खेप, कम हुई कीमत

गोरखपुर। नासिक, अलवर, बंगलुरु से नई प्याज की खेप बाजार में आ गई है। इस कारण प्‍याज की कीमतों में कुछ कमी आई है। आने वाले दिनों में प्‍याज की कीमतों में और कमी के आसार हैं। प्‍याज की नई खेप आने के बाद प्‍याज की कीमतों में पहले ही दिन 20 रुपये की कमी आई।

गोरखपुर मेट्रो का हुआ विस्‍तार, अब 27 स्‍टेशन होंगे, अब 4100 करोड़ अधिक खर्च होंगे

गोरखपुर। गोरखपुर महानगर से नौसढ़ क्षेत्र तक आवागमन करने वाले लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। अब उन्हें भी मेट्रो की सुविधा मिलेगी। अधिक से अधिक लोगों तक सुविधा पहुंचाने के उद्देश्य से शासन ने गोरखपुर मेट्रो के विस्तार का निर्णय लिया है। शासन के दिशा-निर्देश पर जीडीए ने कचहरी से नौसढ़ तक मेट्रो के विस्तार का प्रस्ताव तैयार करने में जुट गया है।

काठमांडू में मनेगी गीता जयंती, जुटेंगे कई देशों के प्रतिनिधि

गोरखपुर। काठमांडू में पहली बार आठ दिसंबर को गीता जयंती मनाई जाएगी। कार्यक्रम पशुपतिनाथ मंदिर के गीताप्रेस केंद्र पर होगा। श्रीमद्भगवद्गीता के 11वें अध्याय का सामूहिक वाचन इसका मुख्य आकर्षण होगा। भारत, नेपाल समेत कई देशों के एक हजार से अधिक प्रतिनिधि इसमें हिस्सा लेंगे। गीताप्रेस के गोरखपुर व काठमांडू केंद्र पर इसकी तैयारियां चल रही हैं।

मधुमेह के रोगी भी जमकर खाएं मौसमी फल, नहीं बढ़ेगा शुगर लेवल

गोरखपुर। 'फल खाने से शुगर लेवल बढ़ जाएगा, फल मीठे होते हैं, इसलिए इन्हें अवॉयड करना चाहिए।' अक्सर, ऐसी सोच लोगों को परेशान करती है। कुछ डॉक्टर डायबिटिक मरीज को फल न खाने की सलाह देते हैं। मगर यह गलत है। फलों से शुगर लेवल न के बराबर बढ़ता है।

गोरखपुर में टूटा यह एशियन रिकॉर्ड, एक साथ इतने लोगों ने करवाया शरीर पर मिट्टी का लेप

गोरखपुर। नेचुरोपैथी डे पर सोमवार को मिट्टी लेप का एशियन रिकार्ड गोरखपुर में टूट गया अभी तक यह रिकॉर्ड दिल्ली के नाम था। प्रथम नेचुरोपैथी डे पर पिछले वर्ष दिल्ली ने 302 लोगों को मिट्टी लेप लगाकर एशियन रिकार्ड बनाया था। गोरखपुर के आरोग्य मंदिर में कुल 508 लोगों को सर्वांग मिट्टी लेप कर एक नया रिकॉर्ड बनाया गया।

यूपी में एक समान पाठ्यक्रम पर आज हो सकता है अंतिम निर्णय

गोरखपुर। स्नातक स्तर पर उत्‍तर प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों में समान पाठ्यक्रम को अंतिम स्वरूप देने के लिए सोमवार को दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों के कुलपतियों की बैठक निर्धारित शुरू हुई। बैठक में गोरखपुर, सिद्धार्थनगर, रुहेलखंड, प्रयागराज समेत राज्य  विश्वविद्यालयों के कुलपति मौजूद हैं। गोरखपुर में विवि में दूसरी और समिति की सातवीं बैठक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.