Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 17 November 2020: पहले किया यौन शोषण, अब धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव, पढ़ें- गोरखपुर की खबरें

Top Gorakhpur News of the Day 17 November 2020 गोरखपुर के एक गांव में एक युवक ने युवती का यौन शोषण और फ‍िर धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव बना रहा है। गोरखपुर और आसपास के जिलों की ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Nov 2020 05:02 PM (IST)Updated: Tue, 17 Nov 2020 08:08 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 17 November 2020: पहले किया यौन शोषण, अब धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव, पढ़ें- गोरखपुर  की खबरें
यहां पढ़ें, गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें।

गोरखपुर, जेएनएन। Top Gorakhpur News Of The Day, 17 November 2020: यहां पढ़ें, गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें-

loksabha election banner

पहले किया यौन शोषण, अब धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

गोरखपुर। गोरखपुर के गीडा इलाके की एक महिला ने अपने ही गांव के युवक पर पहले यौन शोषण करने और अब आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों के अलग-अलग समुदाय से संबंधित होने की वजह एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

दीपावली में कारोबारियों पर खूब बरसी मां लक्ष्मी की कृपा, सौ करोड़ का हुआ कारोबार

गोरखपुर। धनतेरस और दीपावली पर खरीदारों की उमड़ी भीड़ से छोटे-बड़े सभी दुकानदारों के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दे रही है। कपड़ा,ज्वेलरी, मिठाई, बर्तन, ड्राई फ्रूट्स, सजावट के सामान व गिफ्ट आइटम वाले बाजारों में भारी भीड़ दिखी। कोरोना महामारी के जख्मों को दरकिनार करके लोगों ने जमकर खरीदारी की। टू व्हीलर और फोर व्हीलर की इतनी बिक्री हुई कि डिलीवरी इस माह के अंत तक मिलेगी। दीपावली पर 500 करोड़ का कारोबार होने की उम्मीद जताई गई है। हालांकि बाजार के जानकारों के मुताबिक धनतेरस और दीपावली पर लगने वाली अस्थायी दुकानों की बिक्री को भी जोड़ दिया जाए तो यह आंकड़ा सात सौ करोड़ रुपये के पार चला जाएगा।

Indian Railway:  Madad Portal के जरिए मदद करने में NER पहले स्‍थान पर

गोरखपुर। रेल मदद एप व पोर्टल तथा हेल्पलाइन नंबर 139 तथा 182 पर मिली शिकायतों का निपटारा पलक झपकते हो रहा है। पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने तो 14 नवंबर को भारतीय रेलवे स्तर पर शिकायतों के निपटारे में पहला स्थान हासिल किया। अब तो रोजाना प्राथमिकता के आधार पर शिकायतों का निस्तारण हो रहा है। साथ ही सुझावों को अमल में लाने का प्रयास किया जा रहा है। 14 नवंबर को कुल 21 परिवाद प्राप्त हुए थे। चार पहले से लंबित थे। ऐसे में कुल 24 परिवादों को मात्र औसत प्रति परिवाद 37 मिनट में निस्तारित कर दिया गया। अन्य क्षेत्रीय रेलों की अपेक्षा बहुत ही कम समय में सभी परिवादों का निस्तारण किया गया।

दिसंबर से नए ग्राउंड में अभ्यास करेंगे रेलवे के हाकी खिलाड़ी

गोरखपुर। पूर्वोत्तर रेलवे के हाकी खिलाड़ी दिसंबर से नए अति आधुनिक ग्राउंड पर अभ्यास करेंगे। उन्हें अभ्यास के लिए दूसरे मैदान पर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम के पूर्वी छोर पर  पूर्वोत्तर रेलवे क्रीड़ा संघ (नरसा) की देखरेख में अंतरराष्ट्रीय मानक के आधार पर मैदान का निर्माण जोरशोर से शुरू है।

मामूली विवाद में बेटा-बहू ने मां को पीट-पीटकर मार डाला

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के चपरा पूर्वी निवासी एक बुजुर्ग महिला को उसके ही बेटा वह बहू मिलकर फावड़ा और डंडा से  पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। धनघटा थाना क्षेत्र के चपरा पूर्वी निवासी गुड्डू पुत्र अच्छेलाल व सरोज के साथ उसकी मां रामदासी पत्नी अच्छे लाल (55) आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान उसकी छोटी बहू संगीता पत्नी सचिन मौके पर पहुंचकर मामूली पारिवारिक समस्‍या को लेकर विवाद करने लगी। इसी बीच संगीता की रामदासी से गाली गलौज भी शुरू हो गया।

पुलिस की रडार पर होंगे यौन अपराध वाले इलाके, इस तरह के अपराधियों पर रहेगी विशेष नजर

गोरखपुर। यौन अपराध की घटनाओं पर काबू पाने को लेकर कुशीनगर पुलिस ने ठोस कदम उठाया है। ऐसे अपराध की अधिकता वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर पुलिस खाका तैयार कर रही है, ताकि संबंधित थाना क्षेत्रों में सुरक्षा के और भी मजबूत इंतजाम कर इस पर रोक लगायी जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.