Move to Jagran APP

गोरखपुर में यार्ड के प्वाइंट पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

मालगाड़ी की पीछे से ब्रेकयान से पहले पांचवें छठवें और सातवें नंबर की वैगन पटरी से उतर गई। सूचना पर स्टेशन प्रबंधन राहत यान रेलवे और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 04:40 PM (IST)
गोरखपुर में यार्ड के प्वाइंट पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे
गोरखपुर में यार्ड के प्वाइंट पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरे

गोरखपुर, जेएनएन। डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशन के यार्ड प्वाइंट पर आज दिन में मालगाड़ी के तीन वैगन पटरी से उतर गए। डोमिनगढ़ से गोरखपुर जंक्शन आ रही सीमेंट लदी डाउन नकहा मालगाड़ी शनिवार को पश्चिमी यार्ड में धर्मशाला पुल के पास प्वाइंट पर बेपटरी हो गई।

loksabha election banner

मालगाड़ी की पीछे से ब्रेकयान से पहले पांचवें, छठवें और सातवें नंबर की वैगन पटरी से उतर गई। सूचना पर स्टेशन प्रबंधन, राहत यान, रेलवे और सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। वैगन को पटरी पर लाने का प्रयास जारी है। दोपहर बाद मालगाड़ी डोमिनगढ़ स्टेशन से गोरखपुर के लिए रवाना हुई। 1.05 बजे के आसपास गोरखपुर स्टेशन यार्ड में प्रवेश करते समय मालगाड़ी के तीन वैगन पटरी से उतर गए। रेलवे प्रशासन ने बेपटरी वैगन को काटकर शेष को जंक्शन पर पहुंचा दिया है।

स्टेशन डायरेक्टर राजन कुमार के निर्देशन में बेपटरी हुए वैगन को पटरी पर लाने का कार्य चल रहा है। मालगाड़ी लोड होने के चलते राहत कार्य में कठिनाई आ रही है। मालगाड़ी के पटरी से उतरने के चलते कुछ ट्रेनों का संचलन प्रभावित है। गोरखपुर-बांद्रा अवध एक्सप्रेस नौ की जगह प्लेटफार्म नंबर पांच से रवाना हुई। बाघ एक्सप्रेस आउटर पर खड़ी है। पोरबंदर-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस डोमिनगढ़ में खड़ी है। जनसंपर्क अधिकारी चंद्र प्रकाश चौहान के अनुसार प्लेटफार्म नंबर एक, दो, चार और पांच से गाडिय़ों का संचलन जारी है। जल्द ही बेपटरी मालगाड़ी पटरी पर ला दी जाएगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.