Move to Jagran APP

सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित तीन व्‍यक्तियों की मौत, एक घायल Gorakhpur News

बड़हलगंज इलाके के भटनीपार निवासी द्वारिका यादव (65) दिन में सुर्तिअहवा बाबा चौराहे से घर लौट रहे थे। साइकिल से अभी वह कुड़वाआम चौराहे पर पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 03:55 PM (IST)
सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित तीन व्‍यक्तियों की मौत, एक घायल Gorakhpur News
दुर्घटना के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में बुजुर्ग सहित तीन व्‍यक्तियों की मौत हो गई है तथा एक व्यक्ति घायल हो गया है। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बड़हलगंज इलाके के भटनीपार निवासी द्वारिका यादव (65) दिन में सुर्तिअहवा बाबा चौराहे से घर लौट रहे थे। साइकिल से अभी वह कुड़वाआम चौराहे पर पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दिया। हादसे के बाद चालक मौके पर ही बोलेरो गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल द्वारिका को परिवार के लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हलगंज ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक अन्य खबर के अनुसार मंगलवार को दिन में बड़हलगंज से गोला की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अचानक सामने आ गए मवेशी को बचाने के प्रयास में पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार चालक घायल हो गया है। स्थानीय अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। चालक का नाम व पता नहीं मामूल चल पाया है। उसे होश नहीं आ रहा है।

आमने-सामने भिड़ी मोटरसाइकिल

खजनी इलाके के खजूरी चौराहे पर सोमवार को दो बाइक की टक्कर में घायल विक्रम प्रसाद (40) की मौत हो गई है। वह इंटर कालेज में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे। दूसरी बाइक पर सवार युवक हादसे के बाद फरार हो गया। बाइक के नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। हरपुर बुदहट क्षेत्र के भेउसा निवासी विद्याधर के पुत्र विक्रम सोमवार की शाम को साढ़े चार बजे के आसपास बाइक से खरीदारी करने जा रहे थे। खजनी इलाके में खजुरी चौराहे पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे बाइक सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। गंभीर दशा में विक्रम को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे में राजगीर की मौत

खोराबारके सिक्टौर में सुबह टहल रहे राजगीर को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद कार लेकर चालक फरार हो गया। 55 वर्षीय रामचंदर सुबह छह बजे टहल रहे थे। इसी बीच शहर की ओर से आ रही कार ने ठोकर मार दी।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रामचंदर के परिवार में पत्नी तिलेसरी के अलावा दो बेटे व एक बेटी है।जिसमें सबसे बड़े बेटे रामतीरथ की शादी हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.