Move to Jagran APP

बस्ती में मामूली विवाद को लेेकर बस में सवार तीन यात्रियों को पीटा

बस्ती में देर रात हाईवे पर कोतवाली थाना क्षेत्र मूड़घाट चौराहे पर बस रोकवाकर मनबढ़ों ने यात्रियों के साथ मारपीट की। इस दौरान तीन यात्रियों को गंभीर चोटें आईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 06:15 AM (IST)
बस्ती में मामूली विवाद को लेेकर बस में सवार तीन यात्रियों को पीटा
बस में विवाद होने पर तीन यात्रियों की पिटाई। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : बस्ती में देर रात हाईवे पर कोतवाली थाना क्षेत्र मूड़घाट चौराहे पर बस रोकवाकर मनबढ़ों ने यात्रियों के साथ मारपीट की। इस दौरान तीन यात्रियों को गंभीर चोटें आईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं तहरीर के आधार पर चार नामजद सहित 10 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

वैष्णो माता का दर्शन करके वापस लौट रहे थे अरुण चौधरी

कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के बारीघाट गांव निवासी अरुण कुमार चौधरी ने बताया कि वह और उनके गांव के संजय पांडेय आदि वैष्णो माता का दर्शन करके रोडवेज बस से घर वापस लौट रहे थे। फैजाबाद में बस में बस्ती के लिए दो व्यक्ति और बैठ गए। जैसे ही बस आगे बढ़ी, तभी उनके साथ बैठे संजय पांडेय को उल्टी होने लगी। उन्होंने बस में खिड़की किनारे बैठे व्यक्ति से हटने के लिए कहा तो वह अपशब्द कहने लगा। मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। इसी बीच उसने फोन करके किसी से बात किया। बस आधी रात को मूड़घाट पहुंची तो धमकाने वाले यात्री ने बस वहीं रोकवा लिया। बाहर खड़े लोग लाठी डंडा, सरिया लेकर बस में चढ़ गए और उनके साथियों को मारने-पीटने लगे।

मारपीट में तीन लोगों के सिर में आईं गंभीर चोटें

मारपीट के दौरान संजय पांडेय, अमित यादव व सुभाष यादव को सिर में गंभीर चोटें आईं। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। बताया कि तहरीर के आधार पर राजन चौहान, सुरेंद्र निषाद, संजय चौहान निवासी मूड़घाट कोतवाली बस्ती, विवेक चौहान निवासी रामपुर अखाड़ा थाना खजनी जनपद गोरखपुर व 10 व्यक्ति नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर राजन चौहान, सुरेंद्र निषाद को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.