Move to Jagran APP

मुठभेड़ में लूट की बोलेरो के साथ दबोचे गए तीन बदमाश

प्रभारी निरीक्षक पुरानी बस्ती ब्रजेंद्र पटेल भोर में पालीटेक्निक चौराहे पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूटी गई बोलेरो बिहार ले जाने की फिराक में हैं। इस पर थाना पुलिस के साथ ही एसओजी और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से हाईवे पर चैनपुरवा ओवरब्रिज के नीचे वाहनों की जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jun 2021 10:45 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jun 2021 10:45 PM (IST)
मुठभेड़ में लूट की बोलेरो के साथ दबोचे गए तीन बदमाश
मुठभेड़ में लूट की बोलेरो के साथ दबोचे गए तीन बदमाश

बस्ती : पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में हाईवे पर चैनपुरवा ओवरब्रिज के नीचे शुक्रवार की भोर में पुलिस, एसओजी व स्वाट की संयुक्त टीम से हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश लूट की बोलेरो के साथ दबोचे गए। मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जबकि दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। बुधवार को शहर के पटेल चौक से लूटी संतकबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र के बढ़या ठाठर निवासी धनपत यादव की बोलेरो लेकर बदमाश बिहार जा रहे थे। इनमें दो बदमाश गोंडा व एक बिहार के मधेपुरा का रहने वाला है। बदमाशों के पास से दो तमंचा, चार कारतूस, तीन मोबाइल फोन व 2840 रुपये नकदी भी बरामद हुई है।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक पुरानी बस्ती ब्रजेंद्र पटेल भोर में पालीटेक्निक चौराहे पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूटी गई बोलेरो बिहार ले जाने की फिराक में हैं। इस पर थाना पुलिस के साथ ही एसओजी और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से हाईवे पर चैनपुरवा ओवरब्रिज के नीचे वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान डुमरियागंज की तरफ से आती बोलेरो दिखाई दी। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। इससे अनियंत्रित होकर बोलेरो सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। गाड़ी में सवार तीनों बदमाश उतरकर भागने लगे। पुलिस ने उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा, तो बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बिहार के मधेपुरा के थाना भर्राई बाजार के गांव जिवेजपुर निवासी अभिमन्यु कुमार साव पुत्र विष्णुदेव के बाएं पैर में और गोंडा कोतवाली के गांव पूरे उदई निवासी सोनू पांडेय उर्फ रावण पुत्र राजेश पांडेय के दाएं पैर में गोली लग गई। तीसरा बदमाश करन पांडेय पुत्र चंद्रिका पांडेय पूरे उदई गोंडा भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। बदमाशों की फायरिग में गोली एसओजी के मुख्य आरक्षी आदित्य पांडेय व स्वाट टीम के आरक्षी देवेंद्र निषाद के हाथ को छूती हुई निकल गई। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके विरुद्ध लूट के माल की बरामदगी, पुलिस पर हमला व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि

मुठभेड़ में बोलेरो लूट के आरोपित गिरफ्तार किए गए हैं। इनमें दो को गोली लगी है। दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। लूटी गई बोलेरो बरामद कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.