Move to Jagran APP

शादी कटने से परेशान रहने लगा था युवक, की जहर खाकर जान देने की कोशिश

देवरिया जिले में सदर कोतवाली के एक गांव का युवक इन दिनों डिप्रेशन में है। गांव की एक महिला उसकी तय शादी काट दे रही है। परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 07:30 AM (IST)
शादी कटने से परेशान रहने लगा था युवक, की जहर खाकर जान देने की कोशिश
शादी टूटने पर युवक ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले में सदर कोतवाली के एक गांव का युवक इन दिनों डिप्रेशन में है। गांव की एक महिला उसकी तय शादी काट दे रही है। परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

loksabha election banner

महिला का गांव के ही युवक से हो गया अवैध संबंध

गांव की एक महिला का पति बाहर रहता है। महिला का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध हो गया। इस बीच महिला गर्भवती हो गई और एक बच्चे को जन्म दे दिया है। इसके बाद महिला उस युवक से शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी तो युवक ने दूरी बना ली। इसके बाद महिला ने आरोपित युवक पर मुकदमा दर्ज करा दिया। कोतवाली पुलिस अब मामले की विवेचना कर रही है। इस बीच युवक की शादी तय हो गई और महिला को इसकी भनक लग गई। महिला मुकदमे की कापी लेकर लड़की पक्ष के दरवाजे पर पहुंच गई और आपबीती बताई। इस पर युवक की शादी टूट गई।

युवक को पीटने के बाद सौंप दिया पुलिस को

खुखुंदू थाना क्षेत्र के पड़ौली में देर रात खिड़की के रास्ते छत पर चढ़ रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी। गांव के राजा पाल का आरोप है कि एक युवक उनके खिड़की के रास्ते घर में चोरी के नियत से घुस रहा था। इस बीच लोगों की नजर पर पड़ गई और लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस बुलाया और उसे सौंप दिया।

शांतिभंग में दो का चालान

खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम दुल्हू में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जयगोविंद चौरसिया व मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.