Move to Jagran APP

घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, फोटो किया वायरल

गांव के युवक से घर में घुसकर युवती से दुष्‍कर्म किया। दुष्‍कर्म की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 12:00 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 04:55 PM (IST)
घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, फोटो किया वायरल
घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, फोटो किया वायरल

गोरखपुर, (जेएनएन)। देवरिया जिले में एक गांव में घर में घुसकर एक किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म किया और उसका मोबाइल से फोटो खींच लिया। इसके बाद बदनाम करने की नियत से आरोपित ने उसका फोटो भी वायरल कर दिया है। इसकी भनक जब परिजनों को लगी तो उनके पैर तले जमीन खिसक गई। इस मामले में पीडि़ता की मां ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। एसपी ने मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई कराने की बात कही है।

loksabha election banner

गांव की एक महिला का कहना है कि उसका पति बाहर रहता है। घर पर उसकी बेटी रहती है। गुरुवार की रात उसकी बेटी अपने कमरे में सोई थी। इसी बीच पड़ोस का एक युवक घर में घुस गया और उसकी बेटी का मुंह दबा कर उसके साथ मुंहकाला किया। इतना ही नहीं, अपने मोबाइल से उसका फोटो भी खींच लिया। इसके बाद बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो को वायरल भी कर दिया। इसकी भनक जब किशोरी के परिजनों को लगी तो वह परेशान हो गए। उन्होंने उलाहना देना चाहा तो उसकी पिटाई भी कर दी। इस बाबत उप निरीक्षक रामरतन यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में है। पुलिस कर्मी जांच करने गए हैं। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। एसपी एन.कोलांची ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी। मामला सत्य मिला तो कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी की हत्या में युवक गिरफ्तार

देवरिया जिले के लार उपनगर के कोईरी टोला में जलने से विवाहिता की हुई मौत के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। जबकि इस घटना में शामिल अन्य की गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई है। पड़ोसी प्रांत बिहार के सिवान जनपद के जीरादेई निवासी शेख ग्यासुद्दीन की बेटी तब्बसुम परवीन की शादी 29 मई 2011 को मुस्लिम रीति-रिवाज के बीच लार थाना क्षेत्र के कोइरी टोला निवासी रहीम खान के साथ हुई थी। दो अगस्त को संदिग्ध परिस्थिति में जलने से तब्बसुम की मौत हो गई थी। आरोप है कि पति रहीम, अयूब खान, हुस्न बानो, अंजूम खातून व गुलाम ने मिट्टी का तेल छिड़क कर जला दिया गया। पुलिस ने रविवार को पति रहीम खान को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत थानाध्यक्ष राजेश ङ्क्षसह ने कहा कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.