Move to Jagran APP

गला दबाकर हुई थी युवती की हत्या, पोखरे में फेंका गया था शव Gorakhpur News

एसएसपी डा. सुनील गुप्‍त का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना का पर्दाफाश करने के लिए सीओ कैंपियरगंज के नेतृत्व में टीम गठित है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 11:00 PM (IST)
गला दबाकर हुई थी युवती की हत्या, पोखरे में फेंका गया था शव Gorakhpur News
गला दबाकर हुई थी युवती की हत्या, पोखरे में फेंका गया था शव Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। तीन फरवरी से लापता सिंचाई कर्मी की बेटी की गला दबाकर हत्या की गई थी। गुरुवार को गीडा क्षेत्र में बने पोखरे में उसका शव मिला था। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इंटरव्‍यू देने के लिए निकली थी तान्‍या सिंह 

बेलघाट के बहादुर निवासी प्रेम नारायण सिंह सिंचाई विभाग में ऑपरेटर हैं। वह बेतियाहाता में किराए पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहते हैं। एक बेटा व दो बेटी में सबसे बड़ी तान्या (21 वर्ष) तीन फरवरी की दोपहर में इंटरव्यू देने की बात कह घर से निकली। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने फोन किया तो मोबाइल बंद था। 

रात में मिली ऐसी सूचना

रात में तान्या के नंबर से उसकी मां के मोबाइल पर हाथ की नस कटने की तस्वीर के साथ मैसेज आया। जिसमें लिखा था कि जान देने जा रही हूं। जिसके बाद परिवार के लोगों ने कैंट थाने में तान्या की गुमशुदगी दर्ज कराई। छह फरवरी को गीडा क्षेत्र मूर्ति विजर्सन के लिए बने पोखरे में उसका शव मिला। कैंट थाने पहुंचे पिता और भाई ने बताया कि तान्या शादी तय होने नाराज थी। इसी वजह से उसने आत्महत्या कर लिया, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उनके दावों को झुठला दिया है। 

कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज जांच रही पुलिस 

पुलिस नए सिरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। तान्या का मोबाइल नंबर कब बंद हुआ, आखिरी बार किससे बात हुई, लोकेशन क्या रहा कैंट पुलिस इस बारे में जानकारी जुटा रही है। बेतियाहाता, टीपीनगर और राजघाट पुल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है। 

पर्दाफाश करने के लिए टीम गठित 

इस संबंध में एसएसपी डा. सुनील गुप्‍त का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना का पर्दाफाश करने के लिए सीओ कैंपियरगंज के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.