Move to Jagran APP

असलहे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल Gorakhpur News

15 वर्षीया किशोरी नगर के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा है। पिछले फरवरी माह में बगल के गांव नदौली निवासी विजय यादव स्‍कूल से किशोरी को असलहे के बल पर उठा ले गया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 09:20 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 09:20 PM (IST)
असलहे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल Gorakhpur News
असलहे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की किशोरी का असलहे के बल पर  नदौली गांव निवासी विजय यादव नामक युवक ने दुष्कर्म किया। इसका वीडियो भी युवक ने मोबाइल में कैद कर उससे किशोरी को ब्लैकमेल करता रहा। जब किशोरी ने उसके झांसे में आने से इन्कार किया तो आरोपित वीडियो वायरल करते हुए किशोरी के पिता को भेज दिया। जब किशोरी के पिता ने वीडियो देखा तो वह दंग रह गए और कोतवाली पहुंच मुकदमा दर्ज कराए।

loksabha election banner

स्‍कूल से ही किया था अपहरण

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीया किशोरी नगर के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा है। पिछले फरवरी माह में बगल के गांव  नदौली निवासी विजय यादव स्‍कूल से किशोरी को असलहे के बल पर उठा ले गया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

इस तरह करता रहा गलत काम

वीडियो बनाने के बाद युवक, किशोरी को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इधर एक माह से किशोरी उसके बहकावे में नहीं आई तो उसने किशोरी का अश्लील वीडियों व फोटो उसके पिता के मोबाइल पर भेज दिया।

शीघ्र होगी गिरफ्तारी

पीडि़ता के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने नदौली गांव निवासी विजय यादव के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.