Move to Jagran APP

ट्रक चालक ने युवती को अगवा किया, घेराबंदी पर छोड़ा Gorakhpur News

रामजानकी मार्ग पर बरहज की ओर से आ रहे एक चालक ने युवती को जबरन ट्रक पर बैठा लिया और गोला की ओर भागने लगा।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 07:00 PM (IST)
ट्रक चालक ने युवती को अगवा किया, घेराबंदी पर छोड़ा Gorakhpur News
ट्रक चालक ने युवती को अगवा किया, घेराबंदी पर छोड़ा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। एक ट्रक चालक ने सुबह बड़हलगंज क्षेत्र से एक युवती को अगवा कर लिया। पुलिस की घेराबंदी से घबराकर वह युवती को सड़क पर छोड़ ट्रक लेकर फरार हो गया। बड़हलगंज क्षेत्र के एक गांव की युवती सुबह शौच के लिए गांव से बाहर सड़क की ओर गई हुई थी। रामजानकी मार्ग पर बरहज की ओर से आ रहे एक चालक ने युवती को जबरन ट्रक पर बैठा लिया और गोला की ओर भागने लगा। इस घटना की जानकारी परिजनों को हो गई। उन्‍होंने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया। अपहरण की खबर पर पुलिस ने ट्रक का पीछा किया और वायरलेस से गोला पुलिस से मदद मांगी। घेराबंदी से घबराए चालक ने युवती को सड़क पर छोड़ दिया।

loksabha election banner

शीघ्र होगी गिरफ्तारी

बड़हलगंज इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह ने बताया कि पीडि़ता के पिता की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया है। शीघ्र ही आरोपित की गिरफ्तारी हो जाएगी।

किशोरी से दुष्कर्म, विरोध करने पर पीटा

उधर पीपीगंज क्षेत्र में घर से खेत देखने निकली किशोरी के साथ दोपहर में ही गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी। पीपीगंज क्षेत्र के एक गांव की किशोरी दोपहर में खेत देखने गई। इसी दौरान गांव का एक मनबढ़ युवक पहुंचा और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा और फरार हो गया। रोती-बिलखती किशोरी घर पहुंची और मां को जानकारी दी। पीडि़त बेटी को साथ लेकर पिता थाने पर पहुंचे और आरोपित के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पीपीगंज थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह ने बताया कि नामजद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट की धारा में केस दर्ज किया गया है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.