Move to Jagran APP

कहासुनी के बाद छात्र को पीटा, हवाई फायरिंग कर फरार Gorakhpur News

गीडा के बरहुआ गांव निवासी आलोक यादव चिलमापुर में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करते है। बगल में रहने वाले आकाश से उनकी दोस्ती थी। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।आरोप है कि आकाश ने आलोक की पिटाई शुरू कर दी और फिर हवाई फायरिंग की।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 05:35 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 05:35 PM (IST)
कहासुनी के बाद छात्र को पीटा, हवाई फायरिंग कर फरार Gorakhpur News
फायरिंग के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। रामगढ़ताल के चिलमापुर में छात्र से विवाद होने पर मनबढ़ ने युवक ने उसकी पिटाई कर दी।विरोध करने पर हवाई फायङ्क्षरग करते हुए फरार हो गया।भरवलिया गांव के रहने वाले आरोपित की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गीडा के बरहुआ गांव निवासी आलोक यादव चिलमापुर में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करते है। बगल में रहने वाले आकाश से उनकी दोस्ती थी। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।आरोप है कि आकाश ने आलोक की पिटाई शुरू कर दी और फिर हवाई फायरिंग की। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि मारपीट के बाद हवाई फायरिंग की गई है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

चोरी का केस दर्ज नहीं कर रही रामगढ़ताल पुलिस

बुद्ध विहार शापिंग काम्पलेक्स में स्थित मोबाइल की दुकान में नकब लगाकर चोर 10 मोबाइल, लैपटाप व कैश बाक्स में रखे दो हजार रुपये चोरी कर लिए।सूचना देने के बाद भी रामगढ़ताल पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही है। दुकान मालिक विनय प्रताप सिंह का आरोप है कि तीन मई को नकब लगाकर चोरी हुई। जिसकी सूचना डायल 112 और थाने पहुंचकर उन्होंने दी लेकिन आज तक रामगढ़ताल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

नौ दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं

चौरीचौरा थाना क्षेत्र ग्रामसभा बाल बुंजुर्ग निवासी राम दुलारे ने आरोप लगाया कि बीते 28 अप्रैल को पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने उनकी पत्नी को बेरहमी से पीटा था। पीआरवी टीम के आने के बाद आरोपित घर से भागे थे। उन्होंने कहा घटना के नौ दिन बीतने के बाद भी पुलिस मुकदमा नहीं दर्ज कर रही है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी का कहना कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.