Move to Jagran APP

दूसरे की बेटी को पत्‍नी की तरह रखा है सिपाही, पर शादी से कर रहा आनाकानी Gorakhpur News

रसड़ा में रहने के दौरान सिपाही का उसकी पुत्री से प्रेम हो गया। दोनों एक साथ पति-पत्नी की भांति रहते हैं। युवती के पिता का कहना है कि जब तक शादी नहीं हो जाती तब तक इस रिश्ते की कोई अहमियत नहीं है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 03:51 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 08:19 AM (IST)
दूसरे की बेटी को पत्‍नी की तरह रखा है सिपाही, पर शादी से कर रहा आनाकानी Gorakhpur News
सिपाही द्वारा दूसरे की बेटी को पत्‍नी की तरह रखने का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली व कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक उत्तरी को प्रार्थना पत्र देकर पुलिस लाइन के एक सिपाही आरोप लगाया हे कि वह उसकी बेटी को अपने साथ रख रहा है, लेकिन शादी से आना-कानी कर रहा है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक उत्तरी को दिये गए प्रार्थना पत्र में व्यक्ति ने कहा कि रसड़ा में रहने के दौरान सिपाही का उसकी पुत्री से प्रेम हो गया। दोनों एक साथ पति-पत्नी की भांति रहते हैं। युवती के पिता का कहना है कि इस रिश्ते की कोई अहमियत नहीं है। डर यह है कि  सिपाही ने यदि उसकी पुत्री को बाद में छोड़ दिया तो वह कहीं की नहीं रहेगी। एसपी नार्थ ने कहा कि दोनों पक्षों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

नाबालिग से छेड़खानी का मुकदमा

कैंपियरगंज क्षेत्र की एक किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना हुई है। उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित और उसके पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है। रात में 11 बजे किशोरी घर में सो रही थी। बगल के टोले का युवक मौका देखकर घर में घुस आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर फरार हो गया। किशोरी के पिता उलाहना लेकर गए तो आरोपित के पिता ने उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया और धमकी भी दी।

नाबालिग के अपहरण का मुकदमा

झंगहा इलाके की एक किशोरी 10 मार्च से लापता है। उसकी मां ने अपने ही गांव के दुर्गेश यादव पर अपहरण का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर में उन्होंने लिखा है कि आरोपित के झांसे में आकर घर से 10 हजार रुपया भी किशोरी अपने साथ लेकर चली गई है। उधर गगहा थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर इलाके की एक युवती से दुष्कर्म करने और उसका गर्भपात कराने के आरोपित डेमुसा निवासी अभिषेक निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़ता की तहरीर पर मंगलवार को उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ था। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.