Move to Jagran APP

गोरखपुर में थानेदार ने छुपा ली टप्पेबाजी, एसएसपी ने पकड़ा Gorakhpur News

सिक्टौर के रहने वाले राजकुमार वर्मा की चौराहे पर वर्मा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उनकी मोटरसाइकिल की डिग्‍गी से बदमाशों ने आभूषण और नगदी चुरा ली। सूचना देने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 25 Apr 2021 02:40 PM (IST)
गोरखपुर में थानेदार ने छुपा ली टप्पेबाजी, एसएसपी ने पकड़ा Gorakhpur News
थानेदार के खिलाफ जांच के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। सर्राफ के साथ हुई टप्पेबाजी की घटना छुपाने वाले खोराबार थानेदार की विभागीय जांच शुरू हो गई है। दो दिन तक उन्होंने घटना की जानकारी अधिकारियों को नहीं दी। शु्क्रवार की रात में मामला संज्ञान में आया तो आनन-फानन में केस दर्ज किया। थानेदार की कार्यप्रणाली से एसएसपी नाराज हैं।

loksabha election banner

सर्राफ की मोटरसाइकिल से डिग्‍गी से लेकर भागा बदमाश

सिक्टौर के रहने वाले राजकुमार वर्मा की चौराहे पर वर्मा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। 21 अप्रैल की शाम 7:45 बजे उन्होंने दुकान बंद की। एक बैग में बिक्री के 20 हजार रुपये, 200 ग्राम चांदी के पुराने जेवरात और दुकान की चाभी रखकर बाइक की डिग्गी में डाल दिया। इसी बीच बाइक से पहुंचे दो बदमाश डिग्गी में रखा बैग निकालकर देवरिया बाइपास की तरफ फरार हो गए। सर्राफ ने घटना की जानकारी घरवालों के साथ ही खोराबार थानेदार नासिर हुसैन को दी।

एसएसपी ने थानेदार से पूछा तब दर्ज हुआ मुकदमा

मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर लौट गई। लेकिन थानेदार ने घटना की जानकारी अधिकारियों को नहीं दी। शनिवार की रात में एसएसपी को पता चला तो उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी। जिसके बाद थानेदार ने सर्राफ को बुलाकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि घटना की जानकारी अधिकारियों को न देने वाले थानेदार की विभागीय जांच कराई जा रही है।सर्राफ के साथ टप्पेबाजी करने वाले बदमाशों की तलाश चल रही है।

पोलिंग पार्टियों पर पथराव करने वाले चार और आरोपित भेजे गए जेल

मतदान के दिन हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय  रेवड़ा स्थित पोलिंग बूथ के पास पोलिंग पार्टियों के वाहन पर पथराव करने वाले चार और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीठासीन अधिकारी आंनद पाठक निवासी मुरार पट्टी उर्फ लालगंज जिला बलिया की तहरीर पर पुलिस ने 10 नामजद और करीब दो सौ अज्ञात विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। सुबह करीब आठ बजे पुलिस आरोपितों की तलाश में थी। पता चला कि भैसहिया तिराहे पर आरोपित संजीव चौधरी, विनोद कुमार मौर्य उर्फ विक्की, रामउग्रह चौधरी, दिलीप मौर्या निवासी कविसा खड़े हैं। पुलिस ने चारो आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। बता दें इससे पूर्व 21 अप्रैल को पुलिस पांच आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.