Move to Jagran APP

हत्यारोपित के घर पहुंची भीड़ ने की तोड़फोड़, पुलिस फोर्स तैनात Gorakhpur News

गोली लगने से घायल संजय की सोमवार देर रात जिला अस्पताल में मौत हो गई। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी हुई तो गांव के लोगों ने विरोध में बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग जाम कर दिया। मुख्य आरोपित के घर के अंदर घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 03:27 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 03:27 PM (IST)
हत्यारोपित के घर पहुंची भीड़ ने की तोड़फोड़, पुलिस फोर्स तैनात Gorakhpur News
हतया के विरोध में तोड़-फोड़ के बाद सड़क जाम करते ग्रामीण। जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। बेलघाट में सोमावर की रात हुई हत्या के विरोध में गांव के लोगों ने मंगलवार की सुबह बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग जाम कर दिया।आरोपित के घर में घुसकर तोड़फोड़ की।ऐहतियात के तौर पर कस्बे में आठ थानों की फोर्स के साथ ही पीएसी तैनात कर दी गई है। एसपी साउथ मौके पर कैंप कर रहे हैं। चार नामजद आरोपितों पर हत्या, हत्या की कोशिश व दलित उत्पीड़न का केस दर्ज कर पुलिस ने एक नामजद समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

आक्रोशित लोगों ने बेलघाट-कुरी मार्ग किया जाम

गोली लगने से घायल संजय की सोमवार देर रात जिला अस्पताल में मौत हो गई। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी हुई तो गांव के लोगों ने विरोध में बेलघाट-कुरी बाजार मार्ग जाम कर दिया। मुख्य आरोपित कृष्णा अग्रहरी के घर पर लगा ताला तोड़कर अंदर घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस के पहुंचने पर घर से निकले। घटना की जानकारी होने पर एसपी साउथ एके सिंह बड़हलगंज, सिकरीगंज,उरुवां, गोला, हरपुर-बुदहट,बांसगांव थानेदार और पीएसी के साथ मौके पर पहुंच गए। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का आश्वासन दिया लेकिन लोग नहीं माने। बवाल होने की सूचना पर खजनी के भाजपा विधायक संत प्रसाद भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से जाम खत्म करने को कहा लेकिन लोग नहीं माने। संजय के साले विशाल की तहरीर पर बेलघाट पुलिस ने बेलघाट के रहने वाले कृष्णा अग्रहरी, आसिफ, विधनापार निवासी शिवम सिंह, सोपाई घाट निवासी रिंटू सिंह और 15 अज्ञात के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश व दलित उत्पीड़न का केस दर्ज किया है। एसपी साउथ एके सिंह ने बताया कि नामजद आरोपित शिवम सिंह के साथ ही दो अन्य के पिता को हिरासत में लिया गया है।

मेडिकल कालेज में भर्ती है छोटा भाई

धुरई के तीन बेटों में संजय दूसरे नंबर का था। बड़ा बेटा मंदबुद्वि है। मेडिकल कालेज में भर्ती रंजय ने बताया कि कृष्णा व शिवम ने फोन करके संजय को बुलाया था।भाई के साथ वह पहुंचा तो आरोपितों ने घेर लिया। संजय को पकड़कर चाकू से हमला करने के बाद गोली मार दी।बचाने की कोशिश में उसके ऊपर चाकू से हमला करने के साथ ही गोली चला दी।वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.