Move to Jagran APP

बदमाशों ने अपने को पुल‍िसकर्मी बताकर व्‍यापारी को जांच के ल‍िए रोका और ले भागे 80 हजार रुपये

गोरखपुर में बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर सिद्धार्थनगर के व्यापारी से 80 हजार रुपये ले लिए। वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश दिखे हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 11:20 AM (IST)
बदमाशों ने अपने को पुल‍िसकर्मी बताकर व्‍यापारी को जांच के ल‍िए रोका और ले भागे 80 हजार रुपये
गोरखपुर में बदमाशों ने व्‍यापारी से 80 हजार रुपये लूट ल‍िए। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर शहर में बेखौफ बदमाशों ने कोतवाली थाने के पास खुद को पुलिसकर्मी बताकर सिद्धार्थनगर के व्यापारी से 80 हजार रुपये ले लिए। वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।पीडि़त ने थाने पहुंचकर कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश दिखे हैं। फुटेज की मदद से पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

prime article banner

सिद्वार्थनगर से खरीदारी करने गोरखपुर आए थे मनोज मद्वेशिया

सिद्धार्थनगर जिले के तेतरी बाजार निवासी मनोज मद्धेशिया किराना की दुकान चलाते हैं। रविवार को खरीदारी करने गोरखपुर आए थे। बरगदवा में बस से उतरने के बाद एक दुकान पर उन्होंने छोला- भटूरा खाया। वहां से आटो पकड़ कर के दोपहर में 12:30 बजे शास्त्री चौक पहुंचे। जहां से पैदल ही साहबगंज मंडी जा रहे थे। कोतवाली थाने के पास पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। खुद को पुलिसकर्मी बताकर मनोज की तलाशी लेने लगे। टोकने पर बताया कि शहर में वारदात हुई है इसलिए संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग की जा रही है। मनोज ने खुद को व्यापारी बताते हुए कहा कि खरीदारी करने जा रहे साहबजगंज जा रहे हैं। जिसके बाद उन्हें सतर्क करते हुए बदमाशों ने तलाशी के दौरान जेब में मिले 80 हजार रुपये पेपर में लपेटकर बैग में रख दिया और बाइक लेकर नखास की तरफ निकल गए।

सीसी कैमरे में कैद हुए बदमाश

संदेह होने पर मनोज ने बैग चेक किया तो रुपये नहीं थे। जिसके बाद कोतवाली थाने पहुंच घटना की जानकारी दी। घटना की खबर लगते ही पूरे शहर की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई लेकिन पता नहीं चला।मौके पर एसपी सिटी सोनम कुमार ने व्यापारी से घटना की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज चेक कराया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कई जगह फुटेज में दिख रहे हैं। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.