Move to Jagran APP

चौराहे से घर जा रहे मैकेनिक को बदमाशों ने रोका, पीटने के बाद लूटकर फरार Gorakhpur News

हरिकेश वर्लपुल कंपनी में एसी मेकेनिक का काम करते है। बुधवार की रात हरिकेश गुलरिहा थाना क्ष्रेत्र के बंजरहा तिराहे से अपनी बाइक से घर जा रहे थे। रास्‍ते में बदमाशों ने रोककर उन्‍हें बेहोश होने तक पीटा और लूटकर फरार हो गए।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2021 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2021 06:08 PM (IST)
चौराहे से घर जा रहे मैकेनिक को बदमाशों ने रोका, पीटने के बाद लूटकर फरार Gorakhpur News
ये हैै लूट का शिकार मैकेनिक हरिकेस कुमार।

गोरखपुर, जेएनएन। चौराहे से घर जाते समय बदमाशों ने हरिकेश नामक एक युवक को बुरी तरह से पीटकर उन्‍हें लूट लिया और फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लुटेरों की पहचान नहीं हो पाई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार चिलुआताल थाना क्षेत्र के अमवा निवासी हरिकेश वर्लपुल कंपनी में एसी मेकेनिक का काम करते है। बुधवार की रात हरिकेश गुलरिहा थाना क्ष्रेत्र के बंजरहा तिराहे से अपनी बाइक से घर जा रहे थे। करमहा स्थित पूजा फार्मेसी कालेज के पास पुलिया से जैसे गुजरे, पुलिया पर बैठे तीन अज्ञात बदमाशों ने आवाज दी तो बाइक थोड़ी धीमी कर ली। इस बीच तीनों बदमाश दौड़कर पकड़ बाइक पकड़ ली और हरिकेश को डण्डे से मारने पीटने लगे। इससे वह बाइक लेकर गिर गए। उसके बाद भी बदमाशों ने नहीं छोड़ा। उन्‍हें बुरी तरह से पीट दिया गया। वह बेहोश हो गए। उसके बाद हरिकेश के पर्स में रखा तीन हजार रुपये नकद, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और बाइक लेकर बदमाश फरार हो गए। जब हरिकेश को होश आया वह किसी तरह से उमरपुर चौराहे पर पहुंचे। वहां एक व्‍यक्ति के मोबाइल से अपने बड़े भाई को फोन करके घटना की जानकारी दी। उसके बाद उन्‍होंने पुलिस को भी सूचना दे दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हरिकेश से पूरे मामले की जानकारी ली।

सी ओ कैम्पियरगंज,एस पी नार्थ व थाना प्रभारी चिलुआताल,गुलरिहा एक घण्टे तक सीमा विवाद में उलझे रहे,ग्रामीणों के बयान से स्पष्ट होकर गुलरिहा थाने में ए सी मेकेनिक हरिकेश की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्जकर जांच में जुट गयी है।

दो चोर गिरफ्तार

चिलुआताल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा परमेश्वरपुर टोला बढ़नी निवासी बेचू की पंपिग सेट मशीन बरामद कर पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। बेचू की पंपिग सेट मशीन एक फरवरी की रात चोरी हो गई थी। पीडि़त ने चिलुआताल पुलिस को लिखित तहरीर देकर सूचना दी थी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्जा कर मामले की छानबीन कर रही थी। बताते हैं कि मुखबिर की सूचना पर पता चला कि चोर पंंपिंग सेट को बेचने की फिराक में लगे हैं। चिलुआताल पुलिस ने बगहा बाबा पुलिया के पास से दो युवकों को शक के आधार पर पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में युवको ने पंंपिंग सेट चोरी करने की बात कबूल की। युवको ने बताया कि हम लोग मशीन चोरी कर बगहा बाबा पुलिया के नीचे छुपा कर रखे हुए हैंं। युवको की पहचान फतेहबहादुर निषाद पुत्र रामनगीना निवासी परमेश्वरपुर करहियाँ थाना चिलुआताल और दूसरा एक बालअपचारी है। पुलिस ने चोरी पंपिगसेट मशीन को बारामद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.