Move to Jagran APP

गोरखपुर में युवक को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट Gorakhpur News

बदमाशों ने घर में अकेले युवक को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाश 60 हजार रुपये व 1.25 लाख के गहने ले गए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना कर बदमाशों की तलाश में पुलिस की मदद कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 12:16 PM (IST)
गोरखपुर में युवक को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट Gorakhpur News
घटनास्‍थल की जांच करती फोरेसिंक टीम। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा के फुलवरिया गांव में गुरुवार की रात बदमाशों ने घर में अकेले युवक को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाश खिड़की तोड़कर घर में घुसे थे। डायल 112 नंबर और थानेदार का फोन न मिलने पर पीडि़त ने एसएसपी के सीयूजी पर फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद गुलरिहा पुलिस मौके  पर पहुंची। इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश चली लेकिन पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे पुलिस अधिकारी छानबीन कर रहे हैं।

prime article banner

एक दिसंबर को घर में है शादी, खिड़की तोड़कर घुसे से थे बदमाश

फुलवरिया निवासी मदन सिंह परिहार के बेटे अखंड प्रताप की एक दिसंबर को शादी है। दो दिन पहले खरीदारी करने मदन सिंह अपनी पत्नी समा सिंह, बहू मनाली सिंह, बेटे ऋषि व अखंड के साथ शहर में स्थित आवास पर आ गए थे। गांव में स्थित मकान पर छोटे बेटे तेज प्रताप अकेले थे। गुरुवार की रात में दो बजे के करीब घर के पीछे की खिड़की तोड़कर दो बदमाश घर में घुस गए। तीन कमरों का ताला तोड़कर आलमारी में रखे नगदी व जेवरात खंगालने लगे। आहट सुनकर तेज प्रताप जग गए। बाहर निकलने के लिए उन्होंने दरवाजा खोलना चाहा तो बाहर से बंद था।

60 हजार रुपये व 1.25 लाख के गहने ले गए

तेजप्रताप ने गुलरिहा पुलिस को बताया कि उन्होंने 112 नंबर पर फोन लगाया लेकिन रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद गुलरिहा थानेदार के सीयूजी पर काल किया लेकिन फोन पहुंच से बाहर बताता रहा। जिसके बाद रात में 2.54 बजे एसएसपी के सीयूजी नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर गांव पहुंचे मदन ने बताया कि बदमाश 60 हजार रुपये व 1.25 लाख के गहने ले गए हैं। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि पीडि़त ने आंगन में दो बदमाशों के होने की जानकारी दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

लाइसेंसी राइफल पर नहीं पड़ी नजर

मदन ने गुलरिहा पुलिस को बताया कि पत्नी सीमा सिंह के कमरे में आलमारी के पीछे लाइसेंसी राइफल पड़ी थी जिस पर बदमाशों की नजर नहीं पड़ी। फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचा खोजी कुत्ता घर के पीछे लगभग 200 मीटर दूर तक खेत में जाने के बाद वापस चला आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.