Move to Jagran APP

हाईवे पर असलहा सटाकर बदमाशों ने दंपती को लूटा Gorakhpur News

निवासी राजेश पत्नी को कुछ सामान खरीददारी के लिए शहर लेकर आए थे। शाम करीब सात बजे वह बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे। अभी तेनुआ टोल प्लाजा के पास पहुंचे थे कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें असलहा सटाकर रोक लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 02:55 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 06:09 PM (IST)
हाईवे पर असलहा सटाकर बदमाशों ने दंपती को लूटा Gorakhpur News
बाइक लुुुुुुुुटेरों के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। खजनी थाना क्षेत्र के तेनुआ टोल प्लाजा के पास हाईवे पर असलहाधारी बदमाशों ने घर जा रहे एक दंपती से लूटपाट की। बदमाशों ने महिला के शरीर पर मौजूद व बैग पर मौजूद जेवरातों को उतरवा लिया और धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। पीडि़त परिवार की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

prime article banner

खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम भखरा निवासी राजेश पत्नी को कुछ सामान खरीददारी के लिए शहर लेकर आए थे। शाम करीब सात बजे वह बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे। वह अभी तेनुआ टोल प्लाजा के पास पहुंचे थे कि एक बाइक पर तीन की संख्या में मौजूद बदमाशों ने उन्हें असलहा सटाकर रोक लिया। उनके रुकते ही पास मौजूद नकदी व बैग में मौजूद चेन, माला, मोबाइल ले लिया। बदमाशों ने असलहे के दम पर राजेश की पत्नी के शरीर मौजूद कान की बाली, गले की चेन आदि उतरवा लिया और धमकी देते हुए वहां से भाग निकले। घटना के बाद राजेश ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। थोड़ी देर में डायल 112 सहित सहित खजनी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी खजनी योगेंद्र कृष्ण नारायण ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम सतर्क हो गई थी। तत्काल टीम गठित करके घटना की जांच के लिए लगा दिया गया है। आरोपित जल्द पकड़े जाएंगे। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

छीना झपटी में छूटा बदमाशों का असलहा

घटना के बाद मौके से भाग रहे एक बदमाश से छीना झपटी में असलहा वहीं गिर गया है। राजेश वह असलहा पुलिस को सौंप दिया है।

 पिता पुत्र गिरफ्तार

चिलुवाताल पुलिस ने दहेज हत्या के आरोप में गुरुवार को सोनबरसा के पास से विद्याप्रसाद व उनके पुत्र रमाकांत को किया है। बीते 23 दिसंबर को चिलुवाताल  के सोनबरसा निवासी रमाकांत की पत्नी पूनम देवी संदिग्ध परिस्थिति में झुलस गई थी। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान 27 दिसंबर को उनकी मौत हो गई थी। पूनम की मां भूना देवी निवासिनी डुमरी नंबर एक की तहरीर पर पुलिस ने विद्या प्रसाद व रमाकांत के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.