Move to Jagran APP

शिकायत करने गए युवक को नेता ने पीटा, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

गोरखपुर में वाहन दुर्घटना की शिकायत करने गए युवक को बेरहमी से पीट द‍िया। नेता एक जनप्रतिनिधि का समर्थक है। इंटरनेटमीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। बावजूद इसके पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 16 Nov 2021 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 05:58 PM (IST)
शिकायत करने गए युवक को नेता ने पीटा, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल
गोरखपुर में श‍िकायत करने गए एक युवक की नेता के समर्थकों ने प‍िटाई कर दी। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। झंगहा के रसूलपुर में एक नेता ने वाहन दुर्घटना की शिकायत करने गए रामपुरा निवासी दीपक गुप्ता को बेरहमी से पीट द‍िया। नेता एक जनप्रतिनिधि का समर्थक है। इंटरनेट मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। बावजूद इसके पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वायरल वीडियो में नेता एक पूर्व विधायक का भी नाम ले रहा है। युवक का आरोप है कि झंगहा पुलिस मुकदमा दर्ज करने से आना-कानी कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि तहरीर पर युवक का हस्ताक्षर नहीं है। इस लिए उसे दुबारा बुलाया गया है।

prime article banner

यह है मामला

झंगहा के रामपुरा निवासी दीपक गुप्ता ने थाने में तहरीर देकर बताया कि शनिवार को उनके पिता बिकाऊ गुप्ता चौरी चौरा में बाजार करके घर लौट रहे थे। इस दौरान एक वाहन ने उनके पिता को ठोकर मार दिया। वाहन से रसूलपुर में आयोजित होने वाली एक खेल प्रतियोगिता के लिए प्रचार किया जा रहा था। दीपक ने बताया कि रविवार को वह प्रतियोगिता स्थल पर वाहन चालक की तलाश में पहुंचे। वहां वाहन चालक को वाहन थाने पर ले चलने के लिए कहने लगे, लेकिन वाहन चालक उन्हें अनसुना करते हुए मंच की तरफ चला गया। उन्होंने बताया कि वह वहां उसे बुलाने गए तो वहां नेता ने उन्हें मारना पीटना शुरू कर दिया।

व‍िधायक के नाम पर की गुंडई

वह उन्हें गाली दे रहा था और एक पूर्व विधायक का नाम लेकर वह उन पर रौब जमा रहा था कि दीपक उन्हें पूर्व विधायक समझने की भूल न करेगा। दीपक ने सोमवार को घटना की तहरीर झंगहा थाने पर दी, लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज हो सका। प्रभारी निरीक्षक झंगहा संतोष कुमार अवस्थी का कहना है कि दुर्घटना चौरी चौरा इलाके की है। मारपीट का मामला उनके थाने का है, लेकिन पीड़ित ने तहरीर पर हस्ताक्षर नहीं किया है। इसलिए उसे मंगलवार को थाने पर बुलाया गया है। तहरीर पर हस्ताक्षर करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.