Move to Jagran APP

डिप्टी सीसीएम के मुंह में रिवाल्वर की नाल डालकर दागी थी गोली, बेटी ने आत्महत्या की दी तहरीर

पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक तरुण शुक्ल के मुंह में रिवाल्वर की नाल डालकर गोली दागी गई थी। यह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 01:00 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 01:00 PM (IST)
डिप्टी सीसीएम के मुंह में रिवाल्वर की नाल डालकर दागी थी गोली, बेटी ने आत्महत्या की दी तहरीर
डिप्टी सीसीएम के मुंह में रिवाल्वर की नाल डालकर दागी थी गोली, बेटी ने आत्महत्या की दी तहरीर

गोरखपुर : पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक / प्रेजेंटिंग अफसर (डिप्टी सीसीएम/पीओ) रेल दावा अधिकरण तरुण शुक्ल (56) ने मुंह में रिवाल्वर डालकर गोली दागी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका पता चला था। गोली उनके भेजे में फंसी थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने राप्ती नदी के राजघाट तट पर उनका दाह संस्कार कर दिया।

loksabha election banner

कौवाबाग रेलवे कालोनी के आवास संख्या 29 बी में रहने वाले तरुण शुक्ल की मंगलवार की शाम को छह बजे के आसपास घर में लाश मिली थी। दिन में 11 बजे से वह ड्राइंग रूम का दरवाजा बंद कर अंदर अकेले थे। शाम को छह बजे उनकी छोटी बेटी तन्वी उनका हालचाल लेने ड्राइंग रूम में गई तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार आवाज लगाने के बाद भी पिता ने कोई जवाब नहीं दिया तो बेटी ने दरवाजे में लगी लोहे की जाली और शीशा तोड़ने के बाद अंदर हाथ डालकर कुंडी खोली। ड्राइंग रूम में घुसी तो सोफे पर पिता की लाश मिली। लाइसेंसी रिवाल्वर उनके पेट पर रखी हुई थी। मुंह से निकला खून सीने पर सूखकर पपड़ी बन गया था।

तन्वी के शोर मचाने पर पहुंचे नौकर ने घटना की सूचना रेल अधिकारियों को दी। अधिकारियों की सूचना पर तरुण शुक्ल के आवास पर पहुंचे रेलवे अस्पताल के डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रेलवे के डाक्टर ने शव का परीक्षण करने के दौरान सीने में गोली लगने की आशंका जताई थी लेकिन पोस्टमार्टम में मुंह में गोली लगने की बात सामने आई है। डाक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुंह में रिवाल्वर की नाल डालकर गोली दागने का उल्लेख किया है। परिजनों ने साधी चुप्पी : तरुण शुक्ल की मौत की खबर मिलने के बाद नोएडा में रहने वाला बेटा, मां व दिल्ली में रहने वाली बड़ी बहन परिजनों के साथ बुधवार को घर पहुंची। घटना के संबंध में पुलिस ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की लेकिन वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। शाहपुर थाना के इंस्पेक्टर प्रदीप शुक्ल ने कहा कि घटना की छानबीन जारी है। तरुण शुक्ल मूलत: बरेली के रहने वाले थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.