Move to Jagran APP

लड़की ने शादी के समय बुला ली पुलिस, उसके बाद हुई चौंकाने वाली बात

शादी समारोह में जब जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ तो लड़की ने पुलिस को बुलाकर शादी रुकवा दी और अपने प्रेमी को बुलवाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 06:01 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 06:23 AM (IST)
लड़की ने शादी के समय बुला ली पुलिस, उसके बाद हुई चौंकाने वाली बात
लड़की ने शादी के समय बुला ली पुलिस, उसके बाद हुई चौंकाने वाली बात

गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के एक गांव में वरमाला के समय लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया। ऐसे में बरात बिना शादी के बैरंग वापस लौट गई। लड़की एक युवक के साथ प्यार करती थी, बाद में पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका के साथ ही उनके परिजनों को थाने पर बुलवाकर उनकी शादी करवा दी।

loksabha election banner

बस्ती सोनहा थाना क्षेत्र के अहिरौला गाव निवासी राजकरन की की बेटी सरोज की मंगलवार को शादी थी। तय समय पर सिद्धार्थनगर जनपद के पथरा थाना क्षेत्र के गांव से दूल्हा बरात लेकर पहुंचा। शादी की रस्में निभाई जा रहीं थीं कि इसी बीच वरमाला के समय पुलिस पहुंच गई और लड़की ने शादी से इंकार कर दिया। बाद में पता चला कि लड़की ने खुद अपनी शादी जबरन कराए जाने की सूचना पुलिस को दी थी। ऐसा उसने अपने प्रेमी के कहने पर किया। वर और वधू दोनो पक्ष शादी संपन्न कराना चाह रहे थे, मगर लड़की के मना करने पर ऐसा संभव न हो सका। बरात वापस हो गई तो मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्र, चौकी प्रभारी असनहरा योगेश सिंह ने कन्या पक्ष के साथ ही लड़की के प्रेमी सोनहा थाना क्षेत्र के ही सगरा गाव निवासी शिव नरायन उर्फ विकास गुप्ता के घर वालों को भी थाने में बुलाया। काफी जद्दोजहद के बाद लड़की की शादी उसके प्रेमी विकास गुप्ता के साथ करा दिया गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रेमी और प्रेमिका एक निजी विद्यालय में पढ़ा रहे थे। इसी बीच दोनों एक दूसरे के करीब आ गए। इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को भी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.