Move to Jagran APP

चौरीचौरा थाने में सिपाही ने खा लिया जहर, मामला छिपा रहे थानेदार

चौरीचौरा थाने में तैनात सिपाही प्रदीप यादव ने जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 04:30 PM (IST)
चौरीचौरा थाने में सिपाही ने खा लिया जहर, मामला छिपा रहे थानेदार
मेडिकल कालेज में सिपाही प्रदीप यादव का हाल जानने पहुंचे सीओ चौरीचौरा जगतराम कन्नौजिया। सौ़. इंटरनेट मीडिया

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : चौरीचौरा थाने में तैनात सिपाही प्रदीप यादव ने जहरीला पदार्थ खा लिया, इससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। चौरीचौरा थानेदार जहरीला पदार्थ खाने की बात को छिपा रहे हैं। उनका कहना है कि सिपाही पहले से बीमार था। मेडिकल कालेज में भर्ती सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाने की बात खुद स्वीकार की है। चिकित्सकों के परीक्षण में भी जहरीला पदार्थ खाने की बातें सामने आई है।

loksabha election banner

गाजीपुर के प्रदीप तैनात हैं चौरीचौरा थाने में

गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद थाने के बिचौली निवासी 36 वर्षीय सिपाही प्रदीप यादव की तैनाती चौरीचौरा थाने में है। किसी बात को लेकर थाने में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जैसे ही अन्य पुलिस कर्मियों को इस बात की जानकारी हुई, वह उसे लेकर मेडिकल कालेज में इलाज के लिए आए। वहां उपचार के दौरान सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाने की बात स्वीकार की। चिकित्सकों के परीक्षण में भी जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि हुई है। चिकित्सकों ने अभी सिपाही की हालत गंभीर बताई है। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा दिलीप शुक्ला ने कहा कि सिपाही ने जहरीला पदार्थ नहीं खाया है। वह पहले से बीमार था। शाम को उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। सिपाही कैंट थाने से दो दिन पूर्व चौरीचौरा आया है।

आधे घंटे के भीतर बच्चों को बरामद कर स्वजन को सौंपा

सहजनवां नगर पंचायत के केशोपुर से गायब दो बच्चों को सहजनवां पुलिस ने ढूंढकर आधे घंटे के भीतर उनके स्वजन को सौंप दिया। बच्चों को पाकर स्वजन ने पुलिस को धन्यवाद दिया है। सहजनवां के सेमरडाडी निवासी आनंद कुमार की ससुराल केशोपुर में है। आनंद का पांच वर्षीय पुत्र अंश अपने नाना व केशोपुर निवासी श्याम लाल के घर गया हुआ था। अंश सुबह साढ़े 10 बजे केशोपुर के ही नंदलाल की तीन वर्षीया पुत्री रिमझिम के साथ कहीं निकल गया। काफी खोजबीन के बाद जब बच्चों का पता नहीं चला तो स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तलाश किया तो पता चला कि दोनों बच्चे तहसील रोड पर मिले। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र लाल ने कहा कि बच्चों को उनके स्वजन को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.