Move to Jagran APP

युवक की ईंट से कूंचकर हत्या करने वाले का मिला सुराग, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त

घटनास्थल के पास मिले सीसी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस को पता चला कि निर्माणाधीन मकान के पहले आरोपित से पहले युवक की मारपीट हुई थी। जिसके बाद दोनों अंदर चले गए। कुछ देर बाद आरोपित अकेले बाहर निकलते हुए दिख रहा है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 10:30 PM (IST)
युवक की ईंट से कूंचकर हत्या करने वाले का मिला सुराग, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त
पुलिस जांच के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। राजघाट में पुल के पास स्थित निर्माणाधीन मकान में युवक की हत्या करने वाले आरोपित का पता चला गया है। सीसी कैमरा फुटेज की मदद से पहचान कर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। वहीं घटना के तीन दिन बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पुलिस को इतना ही पता चला है कि युवक दो महीने से क्षेत्र में घूमता था।

loksabha election banner

पहचान कराने के लिए भटक रही पुलिस

हार्बर्ट बांध, अमुरतानी, चकरा अव्वल से लेकर माधोपुर तक पुलिस पिछले तीन दिन से युवक के शव की तस्वीर लेकर घूम रही है। पार्षद के साथ ही मोहल्ले के लोगों से उसके बारे में पूछा जा रहा है। अमुरतानी और उसके आसपास के रहने वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि युवक का नाम राजेंद्र था, जो खुद को बिहार का रहने वाला बताता था। दो माह से राजघाट इलाके में आया था। वहीं कुछ लोग उसका नाम दीपक बता रहे हैं। घटनास्थल के पास मिले सीसी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस को पता चला कि निर्माणाधीन मकान के पहले आरोपित से पहले युवक की मारपीट हुई थी। जिसके बाद दोनों अंदर चले गए। कुछ देर बाद आरोपित अकेले बाहर निकलते हुए दिख रहा है। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पायी है। युवक के अंगूठे का निशान लिया गया है। डाक्टरों ने डीएनए जांच के लिए नमूना सुरक्षित किया है।

यह है मामला

17 जुलाई को राजघाट में पुराने पुल के पास निर्माणाधीन मकान में 30 साल के युवक की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। जिसकी शिनाख्त नहीं हुई है। पिछले तीन दिन से गोरखपुर के साथ ही जोन के सभी थानों में फोटो भेजकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश चल रही है।

चार दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

पुलिस के गश्त की पोल खोलते हुए चोरों ने भटहट कस्बे में एक गोदाम व पान की तीन गुमटियों का ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों का सामान चोरी कर लिया। संदेह के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। भटहट कस्बा निवासी ध्रुव नारायण चौरसिया बांसस्थान मार्ग पर परचून का गोदाम है। जिसका ताला तोड़कर चोर तीन बोरा नमकीन व एक टार्च उठा ले गए।वहीं कस्बे के ही अजय कसौधन की दलाल चौराहे पर स्थितपान की गुमटी का ताला तोड़कर 500 रुपये,चुम्मन गुप्ता की गुमटी से 450 रुपये और अली अकबर की गुमटी से ढाई हजार नकदी और सामान उठा ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.