Move to Jagran APP

एक-दूसरे के पति पर कराया दुष्कर्म का केस, तीसरे पर फंसा पेंच

आस पास रहने वाली महिलाओं ने एक दूसरे के पति पर दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 01:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 12:42 PM (IST)
एक-दूसरे के पति पर कराया दुष्कर्म का केस, तीसरे पर फंसा पेंच
एक-दूसरे के पति पर कराया दुष्कर्म का केस, तीसरे पर फंसा पेंच

गोरखपुर, जेएनएन। चौरीचौरा क्षेत्र का एक मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ने पहले एक-दूसरे के पति पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया और अब तीसरी तहरीर दी गई है। फिलहाल आइजी ने एसएसपी को जांच कराने का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

प्रार्थना पत्र लेकर आइजी कार्यालय पहुंची महिला का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज तो किया लेकिन अंतिम रिपोर्ट लगा दी। 15 दिन पहले आरोपित युवक की पत्नी ने उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस इसकी जांच कर रही है। महिला का आरोप है कि तीन दिसंबर की शाम वह घर में अकेली थी। पड़ोस में रहने वाले युवक का पिता घर में घुस गया। जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। थाने पहुंचकर उसने तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। आइजी जय नारायण सिंह ने एसएसपी को पत्र लिख मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

प्रार्थन पत्र की हो रही जांच

आइजी रेंल जय नारायण सिंह ने कहा कि महिलाओं द्वारा एक-दूसरे के पति पर दर्ज कराए गए दुष्कर्म के मामले की जांच कराई जा रही है। एक मुकदमें में एफआर लग गया है। दूसरे की विवेचना चल रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी। महिला द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र की भी जांच हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.