Move to Jagran APP

गोरखपुर में तहसीलदार को फोन कर दी स्वतंत्रता दिवस न मनाने की धमकी Gorakhpur News

गोरखपुर में एक अधिकारी को फोन कर स्वतन्त्रता दिवस न मनाने की धमकी दी गई है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 01:41 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 01:41 PM (IST)
गोरखपुर में तहसीलदार को फोन कर दी स्वतंत्रता दिवस न मनाने की धमकी Gorakhpur News
गोरखपुर में तहसीलदार को फोन कर दी स्वतंत्रता दिवस न मनाने की धमकी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के सहजनवां के तहसीलदार लालजी विश्वकर्मा को शनिवार को फोन कर स्वतंत्रता दिवस न मनाने की धमकी दी गई है। फोन विदेशी नंबर से आया था और कहा गया कि इस बार स्वतंत्रता दिवस मनाए तो अंजाम बुरा होगा। तहसीलदार के सूचना देने पर पुलिस सक्रिय हो गई है। नंबर के आधार पर फोन करने वाले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

धर्म विशेष के नाम पर दी धमकी

तहसीलदार के नंबर पर शनिवार को दोपहर में फोन आया था। दूसरी तरफ से बोलने वाले ने खुद को एक धर्म विशेष का हिमायती बताते हुए अपने मजहब के हक में काम करने की बात कही और सरकार के काम न करने की चेतावनी देते हुए 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह न मनाने की चेतावनी दी। करीब एक मिनट की बातचीत में फोन करने वाला तहसीलदार को स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देता रहा।

पुलिस ने शुरू की जांच

तहसीलदार ने फोन करने वाले की बातचीत रिकार्ड कर ली थी। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी और बातचीत का रिकार्ड भी सौंप है। एसएसपी डा. सुनील गुप्त ने बताया कि फोन नंबर के आधार पर छानबीन की जा रही है।

देश के अन्‍य हिस्‍सों में भी इस आ रहे हैं इस तरह के फोन 

गौरतलब है कि बीते दो दिनों में देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में लोगों के पास इस तरह के फोन आ रहे हैं। लखनऊ और दिल्‍ली में कुछ अधिकारियों और मीडिया से जुड़े लोगों के पास इस तरह के फोन आए थे। गोरखपुर में यह इस तरह का पहला फोन है जब‍ किसी अधिकारी को फोन करके स्‍वतंत्रता दिवस न मनाने की धमकी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.