Move to Jagran APP

निषाद पार्टी के बागियों ने कहा, उस रात महिला कार्यकर्ता के साथ थे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष Gorakhpur News

इसी हफ्ते डीजीपी और मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें पूरी सच्चाई बताई जाएगी। यदि फिर भी एफआइआर न हुआ तो धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। पीडि़ता के साथ पार्टी के सभी लोग है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 08:46 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 02:54 PM (IST)
निषाद पार्टी के बागियों ने कहा, उस रात महिला कार्यकर्ता के साथ थे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष Gorakhpur News
निषाद पार्टी के बागियों ने कहा, उस रात महिला कार्यकर्ता के साथ थे राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। बाराबंकी में निषाद पार्टी के चार पदाधिकारियों पर दुष्कर्म की एफआइआर दर्ज होने के बाद बागियों की नाराजगी और बढ़ गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद पर सच को दबाने का आरोप लगाते हुए बागियों ने कहा कि बाराबंकी में जिस रात की घटना बताई जा रही है, उस रात आरोप लगाने वाली महिला के साथ खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष मौजूद थे। जिन पर आरोप लगे हैं उनमें से ज्यादातर उस रात बाराबंकी में थे ही नहीं।

prime article banner

हम अब भी हैं निषाद पार्टी में

सोमवार को निषाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे रामभारत निषाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद कहा कि भले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद हमें पार्टी से बर्खास्त करने की बात कह रहे हैं लेकिन हम अब भी पार्टी में हैं। पार्टी को हमने भी अपने खून-पसीने से सींचा है। लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष के गलत कार्यों का विरोध किया तो एफआइआर दर्ज कराया गया है। इसी हफ्ते डीजीपी और मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें पूरी सच्चाई बताई जाएगी। यदि फिर भी एफआइआर न हुआ तो धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। पीडि़ता के साथ पार्टी के सभी लोग हैं।

पीडि़ता के बयान के बाद भी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के बेटे पर अभी केस दर्ज नहीं

बागियों का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म की एफआइआर अब तक दर्ज नहीं की गई है। पीडि़ता ने पुलिस के सामने अपना बयान भी दर्ज करा दिया है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इधर, पांच महीने पहले दुष्कर्म बताकर चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी गई।

उनके पास बयान देने के अलावा कुछ भी नहीं

निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष डा. संजय निषाद का इस संबंध में कहना है कि उन लोगों के पास बयान देने के अलावा कुछ बचा नहीं है। मैं कार्यक्रम के बाद वापस चला जाता हूं। वह लोग गलत आरोप लगा रहे हैं। कानून अपना काम कर रहा है। गलत लोग बचेंगे नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.