Move to Jagran APP

फ्लैग मार्च कर अराजक तत्वों को दिया कड़ा संदेश

कुशीनगर में विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षाबलों ने चौकसी बढ़ा दी है पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जगह-जगह फ्लैग मार्च निकाले जा रहे हैं विशुनपुरा बाजार में फ्लैगमार्च निकाल कर एक ओर जहां अराजकतत्वों को चेताया गया वहीं लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:24 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:24 PM (IST)
फ्लैग मार्च कर अराजक तत्वों को दिया कड़ा संदेश
फ्लैग मार्च कर अराजक तत्वों को दिया कड़ा संदेश

कुशीनगर : विधानसभा निर्वाचन 2022 के मद्देनजर पुलिस कप्तान सचिन्द्र पटेल के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार को सीओ फूलचंद कन्नौजिया व प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय के संयुक्त नेतृत्व में विशुनपुरा पुलिस व एसएसबी के जवानों ने क्षेत्र के विभिन्न चौराहों पर फ्लैग मार्च कर कर नागरिकों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।

loksabha election banner

बिहार के पास नौगांवा, नरहवा, कोकिल पट्टी, बैकुंठपुर कोठी, गोड़रिया आदि स्थानों पर मार्च पास्ट किया। सीओ ने कहा कि शांति व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश में जुटे अराजक तत्व पुलिस के रडार पर हैं। कानून को हाथ में लेने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने आम नागरिकों से कहा कि किसी भी विषम परिस्थिति में पुलिस को सूचना दें। पुलिस सदैव तत्पर है।

पार्टी की रणनीति के अनुरूप कार्य करें कार्यकर्ता

विधानसभा चुनाव को लेकर शीर्ष नेतृत्व की ओर से बनाई गई रणनीति के अनुरूप ही हम सभी को कार्य करना है। जिसे जो जिम्मेदारी संगठन की ओर से सौंपी जा रही है, उसका पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन किया जाए। कुशीनगर जिले का चुनाव छठें चरण में है, लेकिन हम लोग अपने-अपने बूथ की तैयारी पूरी तरह व्यवस्थित कर लें।

यह बातें उत्तर प्रदेश गोसेवा आयोग के उपाध्यक्ष अतुल सिंह ने कही। वह मंगलवार को खभराभार गांव स्थित कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रामकोला विधानसभा क्षेत्र में सभी बूथों से जुड़ी तैयारी को व्यवस्थित करने का समय है, उसे किया जाए। पार्टी जिसे उम्मीदवार बनाएगी उसके साथ सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से जुट जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संगठन की ओर से गोरखपुर सदर सीट से चुनाव लड़ाने की घोषणा कर दी गई है। इससे पूर्वांचल के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। राजेश साहनी, रत्नेश भारद्वाज, दिनेश सिंह सैंथवार, मनोज सिंह, ज्ञानचंद कुंवर, बैजनाथ गुप्ता, विजय कन्नौजिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.