Move to Jagran APP

गोरखपुर में भाजपा विधायक शीतल पांडेय के वाहन पर पथराव, चालक से हाथापाई

गोरखपुर के भाजपा विधायक शीतल पांडेय की गाड़ी पर रविवार की शाम अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। गनीमत थी कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। गाड़ी में विधायक नहीं थे उनका परिवार पैतृक गांव से शहर लौट रहा था।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 06 Dec 2020 10:28 PM (IST)Updated: Mon, 07 Dec 2020 11:58 AM (IST)
गोरखपुर में भाजपा विधायक शीतल पांडेय के वाहन पर पथराव, चालक से हाथापाई
पथराव के बाद मौके पर उपस्थित लोग। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के सहजनवां विधायक शीतल पांडेय की गाड़ी पर रविवार की शाम अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। गनीमत थी कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। गाड़ी में विधायक नहीं थे, उनका परिवार पैतृक गांव से शहर लौट रहा था। सड़क पर शराब पी रहे लोगों को हटने के लिए चालक ने हार्न बजाया लेकिन वह नहीं हटे। गाड़ी से उतरे चालक और गनर ने उन्हें हटाने की कोशिश की तो वह मारपीट पर उतारु गए। इसके बाद गाड़ी जैसे ही आगे बढ़ी अनंतपुर चौराहे पर अराजक तत्वों ने वाहन पर पथराव शुरू कर दिया। विधायक के बेटे ने ग्राम प्रधान श्रवण यादव समेत कई अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने गया था परिवार

भाजपा विधायक शीतल पांडेय की चाची का पिछले दिनों निधन हो गया था। रविवार को उनका ब्रह्मभोज था। विधायक अपने परिवार के साथ हरपुर बुदहट स्थित पैतृक गांव पिपराहेमा गए थे। शाम करीब सात बजे विधायक की गाड़ी से उनका परिवार लौट रहा था। अनंतपुर चौराहे पर कुछ लोग सड़क पर ही शराब पी रहे थे। चालक ने हटने के लिए कहा तो शराब पी रहे लोगों से चालक की कहासुनी और हाथापाई हो गई। बाद में शराबियों ने विधायक की गाड़ी पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। गाड़ी में मौजूद गनर ने इसकी सूचना विधायक को दी। कुछ देर बाद उनके परिवार के लोग पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए थे। 

पुलिस ने शुरू की तलाश

पथराव करने वालों के बारे में जानकारी लेने के बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में विधायक के पुत्र दिगंबर पांडेय ने ग्राम प्रधान श्रवण यादव को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। हरपुर थानेदार प्रवेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.