Move to Jagran APP

गोरखपुर के एसएसपी ने पीड़ित महिला को दिया भरोसा, बोले- 48 घंटे में मिल जाएगा आपका बेटा

गोरखपुर जिले के चौरी चौरा थाने पर समाधान दिवस के मौके पर शिकायत लेकर पहुंची महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालों ने बेटे को उससे छीन लिया है। मामले में एसडीएम के आदेश के बावजूद भी ससुराल वालों ने बेटे को वापस नहीं किया।

By Pragati ChandEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 02:05 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 02:05 PM (IST)
गोरखपुर के एसएसपी ने पीड़ित महिला को दिया भरोसा, बोले- 48 घंटे में मिल जाएगा आपका बेटा
एसएसपी ने पीड़ित महिला को 48 घंटे में बेटे से मिलाने का भरोसा दिया। (फाइल फोटो)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके दो वर्ष के बेटे को ससुरालों ने छीन लिया है। एसडीएम के आदेश के बावजूद ससुराल वाले बेटा देने को तैयार नहीं हैं। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने महिला को आश्वस्त किया है कि 48 घंटे के भीतर उसका बेटा उसकी गोद में होगा। इसके बाद भी यदि बेटा न मिले तो वह उनके नंबर पर फोन करके बताएं।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: शनिवार को चौरी चौरा थाने के समाधान दिवस में देवरिया जिले के भाटपार रानी की रहने वाली राधा गुप्ता ने एसएसपी डा. विपिन चाडा को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसका विवाह दो वर्ष पूर्व गोरखपुर जिले के झंगहा थाने के राघवपट्टी पड़री निवासी जितेन्द्र गुप्ता से हुआ था। ससुराल में देवर व ससुर की प्रताड़ना से आजिज आकर उनके पति ने आत्महत्या कर लिया। पति के मौत के समय उनका बेटा आराध्य गोद में था। ससुराल वालों ने उसके बेटे आराध्य को उनसे छीन लिया और उसे घर से भगा दिया। काफी प्रयास के बाद भी ससुरालियों ने बेटे को नहीं दिया। 

आदेश के बावजूद ससुराल वालों के पास है आराध्य: राधा ने बताया कि उन्होंने बेटे को पाने के लिए एसडीएम चौरी चौरा के न्यायालय में वाद दाखिल किया। दो दिन पूर्व इसका निर्णय भी हो चुका है। एसडीएम चौरी चौरा ने अपने फैसले में थानाध्यक्ष झंगहा को कहा है कि मासूम आराध्य को उसकी मां की सुपुर्दगी में दे दिया जाए। महिला का प्रार्थना पत्र व मुकदमे का फैसला देखने के बाद एसएसपी ने महिला को आश्वस्त किया कि उसका बेटा 48 घंटे में उसके पास होगा। उसके बाद भी बच्चा उन्हें न मिले तो वह उनके नंबर पर फोन कर सकती हैं थानाध्यक्ष झंगहा राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि बच्चे के घर वाले उसे लेकर फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.