Move to Jagran APP

गोरखपुर का सर्राफ लूट का सामान खरीदने के आरोप में गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक उन्होंने गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक युवती से चेन छीनी और उसे राहुल को बेच दी। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि फरेंदा पुलिस राहुल को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 03:45 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 06:23 PM (IST)
गोरखपुर का सर्राफ लूट का सामान खरीदने के आरोप में गिरफ्तार
आरोपित की गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। लूट का सामान खरीदने के आरोप में पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर छह निवासी सर्राफ राहुल वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी महराजगंज की फरेंदा पुलिस ने की है।

loksabha election banner

किया है। फरेंदा पुलिस ने शनिवार को लूट के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक उन्होंने गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक युवती से चेन छीनी और उसे राहुल को बेच दी। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि फरेंदा पुलिस राहुल को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई।

चोरी की बाइक व तमंचे के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

फरेंदा पुलिस ने सुबह गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित वीर बहादुर सिंह पार्क के पास दो बदमाशों को चोरी की एक बाइक, एक तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। बदमाशों के खिलाफ पीपीगंज व गोरखपुर के थानों में मुकदमे दर्ज हैं। फरेंदा कोतवाली में सीओ सुनील दत्त दुबे ने कहा कि राहुल जायसवाल निवासी जंगल कौडिय़ा जनपद गोरखपुर व राहुल वर्मा वार्ड नंबर छह पीपीगंज को पुलिस ने एक चोरी की बाइक, तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। राहुल शातिर गैंगस्टर है। यह लूट, वाहन चोरी व छिनैती के कई मामलों में लिप्त रहा है। गोरखपुर के शाहपुर में 2017 तीन लूट व 2019 में पीपीगंज थाने में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस बूथ के पास दो दुकानों से हजारों की चोरी

पीपीगंज कस्बे में बीती रात पुलिस बूथ के सामने रेलवे परिसर से चोरों ने दो दुकानों से नकदी समेत हजारों रुपयों के सामान की चोरी की। तीसरे दुकान में भी चोरों ने पीछे की दीवार तोडऩे का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। रेलवे परिसर में राजेश जायसवाल की किराने की दुकान है। सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के ऊपरी हिस्से का सीमेंटेड शेड टूटा हुआ है। नौ हजार रुपये , दो डिब्बा रसगुल्ला, एक डिब्बा टाफी आदि गायब है। चोरों ने उनके पड़ोसी रामचल के दुकान की दीवार को पीछे के तरफ से तोडऩे का प्रयास किया। पास में सुरेंद्र की पान की दुकान का भी सीमेंटेड शेड तोड़कर चोर दो हजार रुपये ले गए। घटनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर पुलिस बूथ है। वहां पिकेट ड्यूटी भी लगती है। ऐसे में लोग गश्त को लेकर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश ङ्क्षसह का कहना है कि जांच कर चोरों का पता लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.