Move to Jagran APP

गोरखपुर में मुनीम को असलहा लगाकर रुपये व मोबाइल फोन लूटे

गोरखपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने अंग्रेजी शराब की दुकान के मुनीम से असलहे के बल पर 32 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन लूट लिया। पीडि़त ने इस संबंध में तहरीर दी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 12:14 PM (IST)
गोरखपुर में मुनीम को असलहा लगाकर रुपये व मोबाइल फोन लूटे
गोरखपुर में मुनीम को असलहा लगाकर रुपये व मोबाइल फोन लूटे

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के पीपीगंज मंझरिया गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने अंग्रेजी शराब की दुकान के मुनीम श्रीचंद से असलहे के बल पर 32 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन लूट लिया। पीडि़त ने थाने पहुंचकर उन्होंने इस संबंध में तहरीर दी।

loksabha election banner

क्षेत्र के जसवाल चौराहे पर अंग्रेजी शराब की दुकान है। सखी गांव के श्रीचंद दुकान में मुनीम का काम करते हैं। मंगलवार की रात दुकान बंद कर बाइक से वह घर जा रहे थे। अभी मंझरिया में प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे थे कि हेलमेट लगाए दो बदमाशों ने असलहे के बल पर उन्हें रोक लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी तथा मोबाइल फोन लूट लिया।

कपड़े पर गंदगी डालकर बैग उड़ाया

गोरखपुर के ही कौड़ीराम कस्बे में खरीदारी कर दंपती के कपड़े पर गंदगी डालकर दो युवकों ने उनका बैग उड़ा दिया। बैग में रुपये व अन्य सामान रखा था। पास की दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर लोगों ने दो युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। उनमें से एक के पास से 40 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

बांसगांव क्षेत्र के भिटहा निवासी लालधर प्रसाद, पत्नी की दवा कराने गोरखपुर गए थे। शाम को घर लौटते समय कौड़ीराम में रुक कर कुछ सामान खरीदने लगे। इसी बीच एक युवक उनके पास आया और बताया कि उनके कपड़े पर गंदगी लगी है। पति-पत्नी पास के हैंडपंप पर कपड़ा साफ करने लगे। उन्होंने अपना बैग थोड़ी दूरी पर रखा था। मौका देखकर उचक्कों ने उनका बैग उड़ा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.