Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल की डिक्की से उड़ाए 62 हजार रुपये

गोरखपुर : संतकबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में स्थित आरटीओ कार्यालय पर अपनी गा

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 11:45 AM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 11:45 AM (IST)
मोटरसाइकिल की डिक्की से उड़ाए 62 हजार रुपये
मोटरसाइकिल की डिक्की से उड़ाए 62 हजार रुपये

गोरखपुर : संतकबीर नगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में स्थित आरटीओ कार्यालय पर अपनी गाड़ी का कागज बनवाने गए एक युवक की डिक्की से चोरों ने 62 हजार रुपये चुरा लिए और मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

धनघटा थानाक्षेत्र के भरवल पर्वता गांव के निवासी विरेंद्र कुमार पुत्र श्रीराम बुधवार को खलीलाबाद आया हुआ था। उसने सुगर मिल चौराहे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा से 62 हजार रुपये निकाले और अपनी मोटरसाइकिल की डिक्की में रख लिया। इसके बाद वह दोपहर में वहां से अपनी माता जी को गाड़ी पर बैठाकर आरटीओ आफिस चला गया। वहां पर उसने अपनी माता जी को बाहर बैठाया तथा अंदर आरटीओ आफिस में कागज लेने के लिए चला गया। उसकी माता मोटरसाइकिल से थोड़ी दूरी पर बैठी हुई थीं। जब वह बाहर आया तो देखा कि गाड़ी की डिग्गी खुली है। इसके बाद देखा तो पाया कि गाड़ी की डिक्की में रखे 62 हजार रुपये भी गायब हैं। इसके बाद उसने मोबाइल के जरिये डायल 100 को सूचना दी। सूचना पाने के बाद डायल 100 की टीम के साथ ही कोतवाल विजय बहादुर ¨सह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। मौके का मुआयना कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए हैं। पीड़ित का कहना था कि उसने घर बनवाने के लिए पैसे निकाले थे। अब उसके घर की छत कैसे लगेगी। उचक्के बैंक से ही लगे हुए थे। उचक्कों ने वे रुपये पाने के लिए उसका दो किलोमीटर तक पीछा भी किया। आरटीओ कार्यालय तक गए। जब वह वहां गाड़ी खड़ी करके अंदर गया तो भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर डिक्की खोल कर रुपये लेकर फरार हो गए।

ठगों और उचक्कों पर नकेल नहीं : ठगों और उचक्कों के द्वारा कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में कई घटनाओं को अन्जाम दिया गया। लेकिन अभी तक किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हो सका है। इसके चलते उनके हौसले काफी बुलन्द होते जा रहे हैं। ठगों ने अभी कुछ ही दिन पहले एक व्यक्ति से सुगर मिल चौराहे पर ही झोला छीनकर उसमें मौजूद 60 हजार रुपये चुरा लिए। वहीं एचआरपीजी कालेज के पास एक युवक के 40 हजार रुपए ठगकर उसके बदले में उसे कागज की गड्डी पकड़ा दी। लेकिन इनमें से किसी भी घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ। जिससे उनके हौसले काफी बुलन्द होते जा रहे हैं और इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.