Move to Jagran APP

दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख की छिनैती Gorakhpur News

गैस एजेंसी का गोदाम शहर से बाहर नहर बाईपास पर सपहां मार्ग के समीप है। मुनीम नेसार अहमद सुबह से गैस सिलेंडर का वितरण कर रहे थे। तभी दो बाइकों पर सवार तीन बदमाश गोदाम पर पहुंचे।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2020 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 10:08 AM (IST)
दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख की छिनैती Gorakhpur News
दिनदहाड़े गैस एजेंसी के मुनीम से तीन लाख की छिनैती Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। लाॅकडाउन के सन्नाटे के बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने कुशीनगर जिले के कसया गैस एजेंसी गोदाम के मुनीम से मंगलवार को दोपहर बाद लगभग तीन लाख रुपये की छिनैती कर ली। छिनैती करने के बाद बदमाश फरार हो गए। जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी नितेश प्रताप सिंह व प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं।

loksabha election banner

शहर से बाहर है गैस का गोदाम

नगर में संचालित कांती गैस एजेंसी का गोदाम शहर से बाहर नहर बाईपास पर सपहां मार्ग के समीप है। मुनीम नेसार अहमद सुबह से गैस सिलेंडर का वितरण कर रहे थे। दोपहर दो बजे दो बाइकों पर सवार तीन बदमाश गोदाम पर पहुंचे। एक बदमाश बाउंड्री के बाहर रुक गया, दो अंदर चले गए।

बातचीत के बाद रुपये से भरा झोला छीनने लगे बदमाश

अकेले बैठे मुनीम से दोनो बदमाशों ने कुछ बातचीत की। उसके बाद बदमाशों ने उसके हाथ से रुपये से भरा झोला छीनना शुरू कर दिया। इस दौरान मुनीम और बदमाशों के बीच छीना झपटी हुई। बदमाश उनके हाथ से रुपये से भरा झोला छीनकर दौड़ते हुए मोटरसाइकिल के पास पहुंचे। मोटरसाइकिल स्‍टार्ट की और फरार हो गए। मुनीम के अनुसार झोले में बिक्री का लगभग तीन लाख रुपये मौजूद था।

एक घंटे पहले गोदाम के पास पहुंच गए थे बदमाश

मुनीम नेसार अहमद के अनुसार बदमाश लगभग एक घंटे से गोदाम के आसपास मौजूद थे। वह पूरी गतिविधि की जानकारी कर रहे थे। मुनीब की समझ में यह आया कि ये लोग गैस लेने के लिए आए होंगे।  सामान्य बात समझ कर इसे नजरअंदाज कर दिया।

बदमाशों की तलाश में लगीं पुलिस टीम

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाईपास मार्ग पकड़ कर फोरलेन की ओर भाग चले। मौके पर एक बदमाश के दोनों पैर और एक बदमाश के एक पैर का हवाई चप्पल पुलिस को मिला है। सीओ ने बताया कि बदमाशों की तलाश में कई टीमें रवाना की गई हैं। मैं खुद इसकी मानीटरिंग कर रहा हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.