Move to Jagran APP

गोरखपुर में दिन दहाड़े रेलवे कर्मचारी से डेढ़ लाख रुपये की लूट

वह मकान के लिए जमीन खरीदने के निमित्त बैंक से पैसा निकालकर आ रहे थे। जा रहे थे नमाज पढ़ने तभी मोटरसाइकिल से बदमाश आ गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 07:25 AM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 07:25 AM (IST)
गोरखपुर में दिन दहाड़े रेलवे कर्मचारी से डेढ़ लाख रुपये की लूट
गोरखपुर में दिन दहाड़े रेलवे कर्मचारी से डेढ़ लाख रुपये की लूट

गोरखपुर, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने आरपीएफ प्रशासनिक पोस्ट के सामने एक रेलकर्मी से 1.50 लाख रुपये लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश मोहद्दीपुर की तरफ भाग निकले। एसबीआइ की रेलवे शाखा से रुपये निकालने के बाद रेलकर्मी जुमा की नमाज अदा करने रेलवे प्रेस जा रहा था। कैंट पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच कर रही है।

loksabha election banner

गोरखनाथ थाना क्षेत्र के दिग्विजयनगर निवासी आरिफ सुल्तान पूर्वोत्तर रेलवे के एकाउंट ब्रांच में सहायक लेखा के पद पर कार्यरत हैं। जमीन खरीदने के लिए उन्होंने पीएफ से रुपये निकालकर एसबीआइ की रेलवे शाखा में स्थित अपने खाते में जमा किया है। जमीन मालिक को एडवांस देने के लिए आरिफ ने शुक्रवार दोपहर में अपने खाते से 1.50 लाख रुपये निकाले। झोले में रुपये रखकर जुमा की नमाज अदा करने के लिए वह पैदल रेलवे प्रेस जा रहे थे। आरपीएफ प्रशासनिक पोस्ट के सामने पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर उनके हाथ से झोला छीन लिया। वारदात के बाद आरोपित मोहद्दीपुर की तरफ भाग निकले। शोर मचाते हुए आरिफ बदमाशों के पीछे दौड़े लेकिन मदद को कोई आगे नहीं आया। कुछ देर में बदमाश आंखों से ओझल हो गए। घटना की जानकारी होते ही एसपी सिटी विनय सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित से घटना की जानकारी लेने के बाद बैंक में पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज देखा। सीओ कैंट प्रभात राय ने बताया कि रेलकर्मी द्वारा बताए गए हुलिया और सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मामले का शीघ्र की पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.