Move to Jagran APP

गोरखपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसकर 4.10 लाख की डकैती

गोरखपुर में फ्यूजन माइक्रोसॉफ्ट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में गुरुवार की रात असलहा लेकर घुसे पांच बदमाशों ने मैनेजर व कर्मचारियों की पिटाई कर 4.10 लाख लूट लिए। घटना के समय मैनेजर व कर्मचारी रुपये गिन रहे थे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 11:06 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 11:06 AM (IST)
गोरखपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसकर 4.10 लाख की डकैती
गोरखपुर में फाइनेंस कंपनी के दफ्तर बदमाशों ने 4.10 लाख रुपये लूट ल‍िए। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। चौरीचौरा के जंगल महदेवा स्थित फ्यूजन माइक्रोसॉफ्ट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में गुरुवार की रात असलहा लेकर घुसे पांच बदमाशों ने मैनेजर व कर्मचारियों की पिटाई कर 4.10 लाख लूट लिए। घटना के समय मैनेजर व कर्मचारी रुपये गिन रहे थे। वारदात के बाद दो बाइक से आए बदमाश असलहा लहराते हुए नई बाजार की तरफ फरार हो गए। डीआइजी जे रव‍िन्‍द्र गौड़ व एसएसपी डा. विपिन ताडा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फुटेज की मदद से क्राइम ब्रांच व चौरीचौरा पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

यह है घटनाक्रम

रात में नौ बजे कंपनी के ब्रांच मैनेजर शशि कुमार यादव अपने सहयोगी रामकरन स‍िंह, अमित तिवारी और शुभम द्विवेदी के साथ कार्यालय में बैठकर रुपये गिन रहे थे। इसी बीच असलहा लेकर तीन बदमाश पहुंचे। उनके दो साथी बाहर गेट पर खड़े हो गए। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए असलहा तान दिया। मेज पर गिनकर रखे गए रुपये के अलावा चाभी छीनकर लाकर में रखे रुपये निकालकर बैग में रख लिया। विरोध करने पर शशि के साथ ही कर्मचारियों की पिटाई कर दी। असलहा के बट से शुभम के सिर में चोट लग गई। वारदात के बाद बदमाश तीन बाइक से नई बाजार की तरफ भाग निकले। उनके जाने पर शशि और कर्मचारी शोर मचाते हुए कार्यालय से बाहर निकले और घटना की जानकारी पुलिस को दी। फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर बदमाशों के लूट करने की खबर मिलते ही अधिकारी माके पर पहुंच गए।एसएसपी डा विपिन ताडा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।फुटेज की मदद से क्राइम ब्रांच व स्थानीय थाने की पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

कुछ देर पहले कैश ले जाने के लिए किया था फोन

शशि यादव ने बताया कि कैश ज्यादा होने पर फिनो कंपनी के कर्मचारी कार्यालय आकर रुपये ले जाते हैं। गुरुवार को कलेक्ट हुए रुपये ले जाने के लिए फिनो के अधिकारियों को फोन किया था। उन्होंने रुपये तैयार करने के लिए कहा था। जिसके बाद कर्मचारियों के साथ रुपये गिन रहे थे।लेकिन इसी बीच बदमाश पहुंच गए।

सीसी कैमरे में कैद हुए बदमाश

महदेवा जंगल गांव में स्थित फ्यूजन माइक्रोसाफ्ट फाइनेंस कंपनी कार्यालय के सामने एक व्यापारी का गोदाम है। जिसमें लगे सीसी कैमरे में तीन बाइक पर पांच बदमाश जाते हुए दिख रहे हैं। जिन्होंने अपना मुंह गमछा से बांधा था। फुटेज में गाड़ी का नंबर दिख नहीं रहा है। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले सभी बदमाशों की उम्र 30 से 35 साल के बीच ही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.