Move to Jagran APP

देवरिया में ईंट भट्ठा मालिक के बेटे व मजदूरों को बंधक बनाकर डकैती Garekhpur News

देवरिया जिले ईंट भट्ठे पर बदमाशों ने मजदूरों व मालिक के बेटे को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 10:43 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 10:43 AM (IST)
देवरिया में ईंट भट्ठा मालिक के बेटे व मजदूरों को बंधक बनाकर डकैती Garekhpur News
देवरिया में ईंट भट्ठा मालिक के बेटे व मजदूरों को बंधक बनाकर डकैती Garekhpur News

देवरिया, जेएनएन। देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र के ग्राम राम नगर निवासी लालजी सिंह के राम नगर नगवा में ईंट भट्ठे पर बीती रात बदमाशों ने मजदूरों व मालिक के बेटे को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट किया। भट्ठे पर रात में करीब 11 बजे अचानक 10 की संख्या में बदमाश पहुंचे और असलहे की नोक पर मालिक लालजी सिंह के बेटे राजेश सिंह  को कमरे में बंद कर दिया। साथ ही उनका मोबाइल भी ले लिया।इसके अलावा मजदूरों को भी बंधक बनाकर लूटपाट किया और नकदी समेत सामान लेकर भाग गए।

loksabha election banner

नकद और आभूषण ले गए डकैत

राजेश सिंह का कहना है कि 15 हजार नकद तथा मजदूरों के सोने चांदी के आभूषण भी बदमाश उठा ले गए। यही नहीं बदमाशो ने मजदूरों का भोजन तक नही छोड़ा।बदमाश पैदल ही घटना को अंजाम देने आए थे। सुबह इसकी भनक लगने के बाद सनसनी फैल गई। मौके पर सीओ वरुण मिश्र, प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह गौर पहुँच गए हैं। साथ ही इसकी जांच कर रहे हैं। कितना रुपया गया है, अभी यह मालूम नही चल पाया है।

क्षेत्रीय बदमाशों के शामिल होने की संभावना

पुलिस की तफ्तीश शुरू हो गई है जिसमें प्रथम दृष्टया यह प्रतीत हो रहा है कि क्षेत्रीय बदमाश इस घटना में शामिल होंगे । इस एंगल पर पुलिस काम शुरू कर दी है।

एएसपी के नेतृत्व में पहुंची सर्विलांस टीम

अपर पुलिस अधीक्षक शिशुपाल के नेतृत्व में पुलिस की सर्विलांस टीम मौके पर पहुंच गई है घटनास्थल की छानबीन की जा रही है।

फॉरेंसिक टीम भी पहुंची

घटनास्थल पर पुलिस लाइन से फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। नमूने एकत्रित करें नमूने व मौजूद सामान की स्पॉट की फिंगरप्रिंट भी ले रही है।

दो वर्ष पूर्व भी ईंट भट्ठे पर हुई थी लूटपाट

लार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईंट भट्ठों पर करीब 2 साल पहले लूटपाट की घटना हुई थी जिसमें किसी भी घटना का पर्दाफाश अभी तक नहीं हो पाया है इसको लेकर भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

घटना का शीघ्र होगा पर्दाफाश

पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने कहा कि पुलिस टीम लगाई गई है जांच की जा रहे हैं जांच पड़ताल में जो तथ्य सामने आए हैं उसमें क्षेत्रीय बदमाशों के शामिल होने की संभावना है। घटना का शीघ्र पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.