Move to Jagran APP

बलिया में पकड़े गए गोरखपुर में लूट करने वाले, कुशीनगर व बस्‍ती जिले के रहने वाले हैं बदमाश Gorakhpur News

गोरखपुर में लूट करने वाले बदमाशों को बलिया पुलिस ने गाड़ी समेत पकड़ लिया। पूछताछ में उन्‍होंने गोरखपुर के अलावा मऊ महराजगंज और बलिया में लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्‍वीकार की है। गोरखपुर पुलिस ने बलिया जाकर पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 08:02 AM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 07:03 PM (IST)
बलिया में पकड़े गए गोरखपुर में लूट करने वाले, कुशीनगर व बस्‍ती जिले के रहने वाले हैं बदमाश Gorakhpur News
गोरखपुर में लूट करने वाले लुटेरे बलिया में पकड़े गए हैं। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के बड़हलगंज में लूट करने वाले बदमाशों को बलिया पुलिस ने गाड़ी समेत पकड़ लिया। पूछताछ में उन्‍होंने गोरखपुर के अलावा मऊ, महराजगंज और बलिया में लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्‍वीकार की है। गोरखपुर पुलिस ने बलिया जाकर पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की।

loksabha election banner

दो फरवरी को हुई थी लूट

दो फरवरी को बड़हलगंज के सिधुआपार निवासी नर्वदेश्वर पांडेय बड़हलगंज स्थित एसबीआइ की शाखा से 28 हजार रुपए निकालकर घर लौट रहे थे। तभी बैंक से कुछ दूरी पर मिले बदमाशों ने उनको रोक लिया। एक ने नाम लेते हुए चाचा कहकर प्रणाम किया। फिर कार में बैठाकर घर तक छोडऩे का झांसा दिय। शातिरों की बातों आकर वह कार में सवार हो गए। रास्ते में रुपये छीनकर बदमाशों ने मझगांवा के पास उनको कार से धक्का देकर उतार दिया। मुकदमा दर्ज कर बड़हलगंज पुलिस जांच कर रही थी। इसके पहले बलिया के रसड़ा में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उनकी पहचान कुशीनगर, कसया के नरौली निवासी पंकज राव, अहिरौली निवासी अतीकउल्लाह सिद्दीकी, असलम अली, बस्‍ती, मुंडेरवा के अमरडोआ निवासी नागेश्वर सिंह के रूप में हुई। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि वारंट बी पर बदमाशों को गोरखपुर लाया जाएगा।

बाराबंकी का गैंगेस्टर तमंचा के साथ गिरफ्तार

उधर, बाराबंकी जिले के गैंगस्टर व बेतियाहाता दक्षिणी के रहने वाले बदमाश को रामगढ़ताल पुलिस ने रुस्तमपुर नहर रोड से एक तमंचा व दो कारतूस के साथ पकड़ा। उसके खिलाफ रामगढ़ताल थाने में हत्या के प्रयास का केस दर्ज है। सीओ कैंट सुमित शुक्‍ल ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश विजय कुमार बाराबंकी जिले में रहकर लूट व डकैती की घटनाओं को अंजाम देता है। पुलिस ने उसके ऊपर गैंगस्‍टर की कार्रवाई की थी। बुधवार की रात प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल, चौकी प्रभारी आजाद चौक मनीष यादव ने उसे गिरफ्तार किया। दीपावली के समय आजाद चौक के पास विजय की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पुलिस पर उसने फायरिंग की थी। हत्‍या की कोशिश का केस दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेजा था। जमानत पर छूटने के बाद वह बाराबंकी चला गया। उसके खिलाफ बाराबंकी के बदोसराय व कोतवाली थाने में लूट व डकैती के दो केस है। रामगढ़ताल पुलिस ने आर्म्‍स एक्‍ट का केस दर्ज कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.