Move to Jagran APP

महराजगंज में सड़क हादसा : चार पहिया वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रौंदा

महराजगंज जिले के फरेंदा कस्बे के दक्षिणी बाईपास पर स्थित बिजली पावर हाउस के सामने देर रात मार्ग दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक सिद्धार्थनगर व दूसरा महराजगंज का निवासी था। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 09:30 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 09:30 PM (IST)
महराजगंज में सड़क हादसा : चार पहिया वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रौंदा
सिद्धार्थनगर के महुलानी थाना खेसरहा निवासी दिलीप पांडेय। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले के फरेंदा कस्बे के दक्षिणी बाईपास पर स्थित बिजली पावर हाउस के सामने देर रात मार्ग दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक सिद्धार्थनगर व दूसरा महराजगंज का निवासी था। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

एक ही बाइक से वापस आ रहे थे घर

सिद्धार्थनगर जनपद के महुलानी थाना खेसरहा निवासी दिलीप पांडेय व भरत तिवारी उर्फ संदीप निवासी सिकंदराजीतपुर थाना बृजमनगंज, महराजगंज एक ही बाइक से देर रात गोरखपुर से घर वापस आ रहे थे। वह बिजली पावर हाउस के सामने ही पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे चार पहिया वाहन ने दोनों को ठोकर मार दी। दुर्घटना के बाद आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग पहुंचे दोनों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज विजय द्विवेदी ने घटना की जांच की। दो युवकों की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक फरेंदा गिरजेश उपाध्याय ने कहा कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

कार को ठोकर मार दुकान में घुसी पिकअप, दो घायल

निचलौल थाना क्षेत्र के निचलौल- सिसवा मार्ग स्थित सात पांच नहर पुल पर मटर लदी एक तेज रफ्तार पिकअप ने एक कार को जोरदार ठोकर मार दी। उसके बाद अनियंत्रित पिकअप सड़क किनारे दुकान में जा घुसी। दुकान में बैठे दो लोग घायल हो गए। लोगों की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र निचलौल लाया गया, जहां पर एक की हालत गंभीर बनी हुई थी। वहीं लोगों ने पिकअप चालक को मौके से पकड़कर पुलिस को सिपुर्द कर दिया। ग्राम रायपुर निवासी इंद्रजीत चौधरी का लड़का सर्वेश चौधरी अपने एक अन्य साथी केशव चौधरी के साथ दुकान में बैठा था। इसी बीच झुलनीपुर से सिसवा की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने एक मारुति में जोरदार ठोकर मार पुल स्थित एक दुकान में घुस गई। इस दौरान दुकान में बैठे सर्वेश और केशव पिकअप की चपेट में आकर घायल हो गए।

दोनों घायलों की हालत नाजुक

दोनों की अस्पताल में हालत नाजुक बनी हुई है। लोगों ने पिकअप चालक करीम निवासी निचलौल को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक मदन मोहन मिश्र ने कहा कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि हादसे के बाद अभी लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच झुलनीपुर की तरफ से विदेशी मटर लदी तेज रफ्तार में एक और पिकअप घटनास्थल की ओर चली आई। जिसे रोक गुस्साएं लोगों ने शीशा क्षतिग्रस्त कर चालक को पकड़ पुलिस को सिपुर्द कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त रहा। थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह ने कहा कि आरोपित पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.