Move to Jagran APP

भारी पड़ा हेलमेट न पहनना, दुर्घटना में चली गई दो की जान Maharajganj News

हेलमेट न पहनना युवक को भारी पड़ा। हेलमेट न पहनने के कारण सड़क दुर्घटना उसकी और उसके बच्‍चे की जान चली गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 01:40 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2019 09:25 AM (IST)
भारी पड़ा हेलमेट न पहनना, दुर्घटना में चली गई दो की जान Maharajganj News
भारी पड़ा हेलमेट न पहनना, दुर्घटना में चली गई दो की जान Maharajganj News

महराजगंज, जेएनएन। महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा-निचलौल मार्ग पर ग्रामसभा दुर्गवलियां में सोमवार की सुबह जीप व मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में ग्राम बलहीखोर निवासी चाचा बलराम (25) की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में तीन वर्षीय मासूम व उसकी  मां निर्मला (28) गंभीर रूप से घायल हो गईं। एंबुलेंस के इंतजार में कुछ देर बाद बच्‍चे ने भी दम तोड़ दिया। समय से एंबुलेंस न पहुंचने पर ग्रामीणों ने निजी वाहन से घायल महिला को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा में भर्ती कराया।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने सड़क जाम किया

दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों शवों को लेकर निचलौल-सिसवा मार्ग जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि मौके पर खड़ी पीआरवी ने अगर तत्परता दिखाई होती तो बच्चे की जान बच जाती। ग्रामीणों ने एंबुलेंस चालक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की। मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी देवेंद्र कुमार व पुलिस उपाधीक्षक रणविजय सिंह द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। इस दौरान करीब दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

काश हेलमेट पहना होता

बलहीखोर निवासी बलराम अपनी भाभी निर्मला व भतीजे नितीश को मोटरसाइकिल से सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए लेकर जा रहे थे। वह दुर्गवलिया के पास पहुंचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रही जीप की चपेट में आ गए। हेलमेट न लगाए होने के कारण बलराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि थोड़ी देर बाद ही नीतीश ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस उपाधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.