Move to Jagran APP

UP Panchayat Elections: कुशीनगर में प्रधान पद प्रत्याशी समर्थक की चाकू से गोदकर हत्या

कुशीनगर में एक प्रधान पद प्रत्याशी सर्मथक को कुछ लोगों ने चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। सीओ व थानाध्यक्ष शव को कब्जा मे लेकर डाग स्क्वाड की मदद से आरोपितों की तलाश में जुटे हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 07:38 PM (IST)
UP Panchayat Elections: कुशीनगर में प्रधान पद प्रत्याशी समर्थक की चाकू से गोदकर हत्या
कुशीनगर में हत्‍या के बाद बिलखते परिजन। - जागरण

कुशीनगर, जेएनएन। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरसिया कला गांव के पलक छपरा टोला में एक प्रधान पद प्रत्याशी सर्मथक को कुछ लोगों ने चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। सीओ व थानाध्यक्ष शव को कब्जा मे लेकर डाग स्क्वाड की मदद से आरोपितों की तलाश में जुटे हैं। घटना गुरुवार रात एक बजे की बताई जा रही है।

loksabha election banner

यह है घटनाक्रम

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरसिया कला के पलक छपरा टोला मे एक ब्रेकर के पास उक्त गांव के ही सुखारी छपरा टोला निवासी रामप्रताप कुशवाहा 45 वर्ष खून से लथपथ तड़पते लोगो को मिले। गांव के लोग 112 पुलिस बैन से सीएचसी कोटवा ले गए। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। मृतक के स्वजन का आरोप है कि रामप्रताप एक प्रधान पद प्रत्याशी के सर्मथक थे। उन्हे धोखे से रात मे कुछ लोग बुलाकर लेकर कहीं जा रहे थे तभी रास्ते में दूसरे प्रधान पद प्रत्याशी के समर्थकों ने रोककर मारापीटा और चाकू से बगल मे वार कर घायलवस्था मे छोडकर फरार हो गए हैं। , मृतक अपने पीछे दो बच्चे व दो बच्ची को छोड गया है। थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया की कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। हत्या करने वाले शीघ्र गिरफ्तार होंगे।

कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चतुर्थ चरण के लिए गुरुवार की सुबह सात बजे से कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हुआ। कुल 1523 मतदान केंद्रों के 4131 बूथों पर 25 लाख दो हजार 64 मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदान शाम छह बजे तक होगा। 1003 ग्राम पंचायतों में हो रहे मतदान में कुल 15578 सीटों पर 31207 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। जिले में  61 जिला पंचायत सदस्य, 1003 ग्राम प्रधान व 1517 बीडीसी व 12997 ग्राम पंचायत सदस्य पद हैं, जिला पंचायत सदस्य के लिए 829, बीडीसी सदस्य के लिए 7645, ग्राम प्रधान के लिए 6676 और ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 16057 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। दो मई को मतगणना होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.