Move to Jagran APP

प्रेमी से मिला धोखा, शादी से इन्‍कार करने पर गर्भवती युवती ने की खुदकुशी Gorakhpur News

युवती की मां पति व बच्‍चों के साथ दिल्ली में रहती है। युवती ननिहाल में रह रही थी। इस दौरान खजनी क्षेत्र के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उससे अनैतिक संबंध बनाता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 07:16 PM (IST)
प्रेमी से मिला धोखा, शादी से इन्‍कार करने पर गर्भवती युवती ने की खुदकुशी Gorakhpur News
आत्‍महत्‍या के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। ननिहाल में रहकर पढ़ रही युवती के खुदकुशी करने के मामले में उसकी मां ने खजनी इलाके के एक युवक पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। गगहा थाने में तहरीर देकर मृतका की मां ने दावा किया है कि शादी का झांसा देकर युवक काफी दिन तक उसका शोषण करता रहा। जब वह गर्भवती हो गई, तो शादी का दबाव बनाने लगी। बाद में उसने शादी से इन्कार कर दिया। उससे मिले धोखे से आहत होकर युवती ने खुदकुशी की है।

loksabha election banner

ननिहाल में रह रही थी युवती

युवती की मां ने युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। युवती की मां, पति व बच्‍चों के साथ दिल्ली में रहती है। युवती ननिहाल में रह रही थी। आरोप है कि इस दौरान खजनी क्षेत्र के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उसके साथ अनैतिक संबंध बनाता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई। शादी का दबाव बनाने पर युवक अपने वादे से मुकर गया। बाद में वह युवती पर गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाने लगा। युवती की मां का कहना है कि दबाव से परेशान होकर उसने खुदकुशी की है।

किशोरी से दुष्कर्म आरोपित पर केस

चिलुआताल क्षेत्र में घर में सो रही किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने दुष्कर्म किया। पीडि़त के शोर मचाने पर परिवार के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। किशारी के पिता ने गांव के रहने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। किशोरी के पिता ने चिलुआताल थाने पहुंच तहरीर दी। जिसमें उन्होंने लिखा है कि सोमवार की रात उनकी बेटी घर में और परिवार के लोग छत पर सो रहे थे। रात में 12 बजे गांव का रहने वाला युवक घर में घुस गया और बेटी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। शोर सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.