Move to Jagran APP

बार्डर पर कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपितों के लगे पोस्टर, नेपाल भागने की आशंका में सुरक्षा बढ़ी Gorakhpur News

कमलेश तिवारी की हत्‍या में वांछितों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है। दोनों के नेपाल भागने की आशंका को देखते हुए भारत-नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 07:06 PM (IST)Updated: Thu, 24 Oct 2019 10:17 AM (IST)
बार्डर पर कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपितों के लगे पोस्टर, नेपाल भागने की आशंका में सुरक्षा बढ़ी Gorakhpur News
बार्डर पर कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपितों के लगे पोस्टर, नेपाल भागने की आशंका में सुरक्षा बढ़ी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में वांछित चल रहे आरोपित अशफाक हुसैन व मोइनुद्दीन फरीद का फोटो पूरे जिले में लगवा दी गई है। खासतौर से बार्डर से सटे क्षेत्र में हत्‍याभियुक्‍तों के फोटो लगाए गए हैं।

loksabha election banner

पगडंडियों पर भी एसएसबी जवान तैनात

उधर नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कमलेश तिवारी के हत्‍यारों को नेपाल भागने की आशंका में भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पगडंडियों पर भी एसएसबी जवान मौजूद हैं।

सूचना देने वाले को पुलिस करेगी सम्‍मानित

कमलेश तिवारी की हत्‍या में वांछित अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन फरीद पर पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित है। दोनों के नेपाल भागने की आशंका को देखते हुए सोनौली-नेपाल बार्डर, ठूठीबारी, झुलनीपुर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बार्डर के साथ कस्बों व थानों पर पोस्टर लगे हैं। इनाम के साथ सूचना देने वाले को महराजगंज पुलिस सम्मानित करेगी।

18 अक्‍टूबर को हुई थी हत्‍या

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की लखनऊ के नाका इलाके में 18अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने सूरत से मौलाना मोहसिन शेख सलीम, फैजान व रशीद अहमद पठान को गिरफ्तार किया। हत्या करने वाले सूरत निवासी अशफाक हुसैन और मोहनुद्दीन फरीद पुलिस को चकमा देने में सफल रहे। डीजीपी की ओर से दोनों पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया। पुलिस से बचने के लिए दोनों लगातार ठिकाना बदल रहे हैं। शाहजहांपुर में उनकी अंतिम लोकेशन व फुटेज पुलिस के हाथ लगी।छानबीन में पता चला कि दोनों वांछित नेपाल भागने की फिराक में हैं ।

बार्डर से सटे जिलों में अलर्ट

इसको देखते हुए नेपाल बार्डर से सटे सभी जिलों में अलर्ट घोषित कर दिया गया। महराजगंज में मंगलवार को अचानक सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई। जिले के सभी चौक-चौराहे व नेपाल बार्डर पर दोनों वांछितों का फोटो चस्पा किया जाने लगा। पुलिस अधीक्षक रोहित ङ्क्षसह सजवान ने कहा कि चेङ्क्षकग कराई जा रही है। होटल, ढाबा, गेस्ट हाउस चेक कराया जाएगा। बार्डर पर बीएसएफ भी निगरानी कर रही है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.