Move to Jagran APP

पुलिस वर्दी में लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में उधमसिंह नगर जाएगी पुलिस Gorakhpur News

धर्मशाला बाजार पुलिस चौकी के पास पुलिस की वर्दी में दो बदमाशों ने एक महिला को डरा धमका कर तीन हजार रुपये व गहने ले लिए थे। डीआइजी के निर्देश पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की छानबीन कर रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 06:08 PM (IST)
पुलिस वर्दी में लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में उधमसिंह नगर जाएगी पुलिस Gorakhpur News
जांच से संबंधित पुलिस की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। पुलिस की वर्दी लूट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की एक टीम उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जाएगी। गूलरभोज थानाक्षेत्र के ठंडा नाला गांव का रहने वाला गिरोह पूरे देश में घूमकर लूट करता है। दो दिन पहले क्राइम ब्रांच की मदद से गोरखनाथ पुलिस ने गिरोह के एक बदमाश को पकड़ा था। पूछताछ करने पर गिरोह के दो सदस्यों का नाम पता चला जिन्होंने गोरखपुर में तीन घटनाओं को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

पांच दिसंबर को गोरखनाथ क्षेत्र में धर्मशाला बाजार पुलिस चौकी के पास पुलिस की वर्दी में दो बदमाशों ने एक महिला को डरा धमका कर तीन हजार रुपये व गहने ले लिए थे। डीआइजी के निर्देश पर जालसाजी व चोरी का केस दर्ज कर गोरखनाथ पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों की छानबीन कर रही थी। सर्विलांस की मदद से छानबीन करने पर पता चला कि उधमसिंह नगर (उत्तराखंड) जिले के गूलरभोज थानाक्षेत्र के ठंडा नाला गांव के रहने वाले गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। एक जनवरी को क्राइम ब्रांच की टीम ने रेलवे स्टेशन के पासठंडा नाला गांव निवासी अख्तर अली के रूप में हुई। जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया। वारदात में शामिल ठंडा नाला गांव के रहने वाले यूनूस व इरसाद की तलाश चल रही है। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि उधमङ्क्षसह नगर जिले के एसपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी गई है। स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपतिों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

हमलावरों की तलाश में नौतनवा रवाना हुई चिलुआताल पुलिस

मानीराम रेलवे क्रासिंग के पास नौतनवा निवासी प्रशांत कुमार पर गोली चलाने वालों की तलाश में चिलुआताल पुलिस रविवार को नौतनवा गई है। पुलिस का मानना है कि आरोपित ने बेहद शातिर है। वह घायल को धमकी देने के उद्देश्य से भी ऐसा कर सकता है। घटना के चार दिन बाद भी प्रशांत के परिवार ने तहरीर नहीं दी है। घायल का केजीएमयू में उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि इसके चलते घायल व उसके परिवार के लोगों से पूछताछ नहीं हो पा रही है। संदेह के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस का मानना है कि घटना के बाद हमलावर मौके से असलहा लहराते हुए निकला है। वह 32 बोर की क्षमता से भी वाकिफ होगा। ऐसे में उसके लिए एक के बजाय दो गोलियां चलाने में अधिक कठिनाई नहीं होगी। एसपी नार्थ अरविंद कुमार पाण्डेय का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। टीम एक-एक बिंदु पर छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.