Move to Jagran APP

मोबाइल चोरी की फरियाद लेकर आया पुलिस थाने, वहां से ही गायब हो गई बाइक Gorakhpur News

देवरिया जिले में पुलिसिया हनक की पोल खुलने लगी है। तरकुलवा थाने पर मोबाइल चोरी की फरियाद लेकर गए एक युवक की बाइक थाना गेट से चोरी हो गई। गेट से बाइक चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 06:30 AM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 06:30 AM (IST)
मोबाइल चोरी की फरियाद लेकर आया पुलिस थाने, वहां से ही गायब हो गई बाइक  Gorakhpur News
चोरों ने थाने से उड़ा दी बाइक। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिले में पुलिसिया हनक की पोल खुलने लगी है। तरकुलवा थाने पर मोबाइल चोरी की फरियाद लेकर गए एक युवक की बाइक थाना गेट से चोरी हो गई। गेट से बाइक चोरी होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग की, लेकिन बाइक का पता नहीं चल सका। हालांकि पुलिस अधिकारी जल्द ही बाइक बरामद कर लेने का दावा जरूर कर रहे हैं।

loksabha election banner

दो दिन पहले चोरी हो गई थी बाइक 

नरायनपुर के रहने वाले विश्वंभर विश्वकर्मा की गांव चौराहे पर ग्राहक सेवा केंद्र है। दो दिन पूर्व उनके ग्राहक सेवा केंद्र से ही उनका मोबाइल चोरी हो गया। वह अपनी बाइक से तरकुलवा थाने पर पहुंचे। गेट पर बाइक खड़ा कर अंदर चले गए। जब प्रार्थना पत्र देकर अंदर से लौटे तो वह अवाक रह गए। उनकी बाइक थाना गेट से ही चोरी हो गई थी। इसके बाद वह थाने में दौड़ कर गए और पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दी। पुलिस सक्रिय हुई और जांच भी की। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा कि बाइक की तलाश की जा रही है। जल्द ही बाइक बरामद कर ली जाएगी।

हमला करने के आरोपितों को भेजा जेल 

महुआडीह थाना क्षेत्र के नेरुई अमवा में ग्राम प्रधान को गोली मारने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। गांव के नवनिर्वाचित प्रधान मुन्नू सिंह अपने दरवाजे के सामने खड़े थे। इस बीच चुनावी रंजिश में दरवाजे पर चढ़कर उन्‍हें गोली मार दी गई। इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कालेज और फिर केजीएमयू में भर्ती कराया गया।

ग्राम प्रधान के भाई की तहरीर पर नौ के खिलाफ मुकदमा

इस मामले में ग्राम प्रधान के भाई भरत सिंह की तहरीर पर मुख्य आरोपित तरुण शर्मा, उसके भाई अजय, छोटू, पिता दीनानाथ, हरिशचंद्र समेत नौ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपित तरुण शर्मा, उसके पिता दीनानाथ शर्मा, अरुण शर्मा, हरिश्चंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मुख्य आरोपित के निशानदेही पर कट्टा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया। थानाध्यक्ष राम मोहन सिंह ने कहा कि मुख्य आरोपित समेत चार आरोपित जेल भेज दिए गए हैं। जबकि फरार चल रहे अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.