Move to Jagran APP

दो दिनों तक लूट को झूठ मान रही थी पुलिस, लूट की रकम बरामद Gorakhpur News

घटना को लेकर पुलिस जिस संस्थान पर बैठकर सीसीटीवी फुटेज देख रही थी वहां से एक व्यक्ति लूट को अंजाम देने में शामिल है। उसका आवास दवा की दुकान के सामने बताया जाता है। सीसीटीवी फुटेज देखने के दौरान वह बार-बार पुलिस को गुमराह कर रहा था।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 04:30 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 04:30 PM (IST)
दो दिनों तक लूट को झूठ मान रही थी पुलिस, लूट की रकम बरामद Gorakhpur News
पुलिस जांच के संबंध में प्रतीकातमक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गोला थाना क्षेत्र के भर्रोह-बाड़ीतरया मार्ग पर दवा विक्रेता संग हुई लूट का जल्द पर्दाफाश होने की उम्मीद है। लूट की रकम भी बरामद हो गई है। पुलिस लुटेरों के करीब पहुंच गई है। जल्द उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। दो अन्य के ठिकानों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के छितौना गांव निवासी जयप्रकाश यादव से बीते बुधवार सुबह करीब पांच बजे भर्रोह बाग के पास बाइक सवार करीब आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने असलहा सटाकर सात लाख रुपये से अधिक रकम लूट ली थी। बाद में उनमें से दो बाइक पर सवार चार बदमाश गोला की तरफ व एक बाइक पर सवार दो बदमाश बाड़ीतरया की तरफ भाग निकले थे। आरोपितों की संख्या छह होने के कारण पुलिस ने डकैती का मुकदमा तो दर्ज कर लिया था, घटना के बाद रुपये किसके हैं, इसकी सटीक जानकारी होने के कारण पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही थी। यहां तक कि दो दिनों तक गोला पुलिस पीडि़त से ही पूछताछ में लगी रही। हालांकि क्राइम ब्रांच की टीम ने तीसरे दिन इसे लूट मानकर छानबीन शुरू किया तो वह चार आरोपितों के ठिकाने तक भी पहुंच गई। एक आरोपित के ठिकाने से करीब सात लाख रुपये भी बरामद हो गए।

सीसीटीवी फुटेज से गुमराह हो रही थी पुलिस

घटना को लेकर पुलिस जिस संस्थान पर बैठकर सीसीटीवी फुटेज देख रही थी, वहां से एक व्यक्ति लूट को अंजाम देने में शामिल है। उसका आवास दवा की दुकान के सामने बताया जाता है। सीसीटीवी फुटेज देखने के दौरान वह बार-बार पुलिस को गुमराह कर रहा था। वह बार-बार पुलिस को यही बता रहा कि बाइक सवार आने-जाने वाले भी हो सकते हैं। दूसरा आरोपित उसी का दोस्त है। वह ग्राम प्रतापीपुर का निवासी है। तीसरा धनराज उर्फ गोला का है। चौथा आरोपित महानगर का है। इसके अलावा दो अन्य आरोपितों का लोकेशन पुलिस अभी नहीं ट्रेस कर सकी है। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एके सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपितों के बेहद निकट पहुंच गई है। उम्मीद है कि जल्द घटना का खुलासा हो सकता है। सभी आरोपितों को पकडऩे के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.