Move to Jagran APP

फरार हत्‍यारो‍पित की प्रेम कहानी में उलझी पुलिस, पत्‍नी ने प्रेमिका के खिलाफ दी तहरीर Gorakhpur News

पुलिस फरार हत्‍यारो‍पित की प्रेम कहानी में उलझ कर रह गइ्र। हत्‍यारोपित की पत्‍नी ने पति की प्रेमिका के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगाया है कि प्रेमिका ने उसके पति को छिपा दिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 12:03 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 06:46 PM (IST)
फरार हत्‍यारो‍पित की प्रेम कहानी में उलझी पुलिस, पत्‍नी ने प्रेमिका के खिलाफ दी तहरीर  Gorakhpur News
फरार हत्‍यारो‍पित की प्रेम कहानी में उलझी पुलिस, पत्‍नी ने प्रेमिका के खिलाफ दी तहरीर Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। ब्‍यूटी पार्लर संचालिका का हत्‍यारोपित सुनील यादव उर्फ डिंपल के अपहरण की गुत्‍थी सुलझने के बाद पुलिस उसकी प्रेम कहानी में उलझ गई है। फरार चल रहे बदमाश की पत्‍नी कृति उर्फ रायल ने उसकी प्रेमिका पर पति को छिपाने का आरोप लगाया है। प्रेमिका के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उसने एसएसपी को पत्र लिखा है। चौरीचौरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

कृति ने एसएसपी को लिखा पत्र

टेल्‍हनापार निवासी सुनील यादव उर्फ डिंपल के पिता उत्‍तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है। आठ मई 2020 को छेड़खानी का विरोध करने पर सुनील ने घरवालों के साथ मिलकर गांव की रहने वाली ब्‍यूटी पार्लर संचालिका आशा देवी की पीटकर हत्‍या कर दी। आशा के पति नीरज कन्‍नौजिया ने इस मामले में छह लोगों के खिलाफ हत्‍या, दलित उत्‍पीड़न व बलवा का केस दर्ज कराया है। वारदात के बाद से ही सुनील फरार है। उसकी पत्‍नी कृति उर्फ डिंपल ने एसएसपी भेजे गए पत्र में लिखा है कि 29 अगस्‍त की सुबह सुनील शहर में स्थित मकान की चाबी लेकर घर से निकले थे। तबसे लापता है। छानबीन करने पर पता चला कि वह अपनी प्रेमिका अंकिता के पास है। परिवार के लोग अंकिता के घर गए तो उसने भगा दिया। जिसके बाद उसके भसुर अनिल ने डायल 112 पर फोन कर अपहरण की सूचना दी। 

पत्‍नी ने लगाया यह आरोप

कृति का आरोप है कि अंकिता और उसके भाई ने सुनील को छिपाया है। पुलिस अगर इन लोगों पर कार्रवाई करे तो वह मिल जाएगा। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा प्रमोद त्रिपाठी ने बताया कि फरार हत्‍यारोपित की तलाश में टीम दबिश दे रही है। जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.