Move to Jagran APP

मारपीट की छह घटनाओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, पांच थाना क्षेत्रों में हुई वारदातें

बस्‍ती जिले में विभिन्‍न स्‍थानों पर मारपीट की छह घटनाएं हुई हैं। इसमें से एक सरकारी काम मे बाधा डालने की खबर है। सभी मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 09:05 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 09:05 AM (IST)
मारपीट की छह घटनाओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, पांच थाना क्षेत्रों में हुई वारदातें
बस्‍ती जिले में छह स्‍थानों पर हुई मारपीट। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बस्ती जिले के चार थानों क्षेत्रों में हुई मारपीट की छह घटनाओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मारपीट की ये घटनाएं रुधौली,पुरानी बस्ती,लालगंज और दुबौलिया थाना क्षेत्र की हैं।

loksabha election banner

रुधौली ब्‍लाक के कर्मचारी ने दर्ज कराया मुकदमा

रुधौली ब्लाक में कार्यरत असगर अली ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि पैड़ी निवासी रहमत अली व खंभा गांव निवासी मुख्तार ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाया है। मना करने पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

चंदे के लिए महिला से मारपीट

रुधौली क्षेत्र के ही खंहरिया निवासी दुर्गावती का आरोप है कि गांव की गीता, रती व भल्लू ने चंदे की बात को लेकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारापीटा। इसी गांव की गीता देवी का आरोप है कि वंशराज ने हिस्सेदारी की बात को लेकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए हसिया से मारपीट कर धमकाया।

आपसी विवाद में हुई मारपीट

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के दक्षिण दरवाजा धोबी टोला निवासी शुभम कन्नौजिया का आरोप है कि आपसी विवाद को लेकर चाई टोला निवासी रमेश कुमार व शिवचरण ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारापीटा और जानमाल की धमकी दी।

खेत में बल्‍ली गाडने को लेकर हुआ विवाद

दुबौलिया थाने के केवाड़ी मुस्तहकम निवासी भगवानदीन मौर्य का आरोप है कि गांव के शिवप्रकाश व नीलम ने खेत में बल्ली गाड़ने की बात को लेकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारापीटा और धमकाया। लालगंज थाना क्षेत्र के कोप निवासी बन्धु का आरोप है कि गांव के सीताराम, बाबूलाल, राधिका व सोना देवी ने पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर धमकाया। वहीं दूसरे पक्ष के सीताराम का आरोप है कि बन्धु, राधेश्याम व घनश्याम ने रंजिशन मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.