Move to Jagran APP

अनस के दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लिया Gorakhpur News

13 फरवरी की रात में दवा व्यवसायी सईद अहमद का शव कमरे से सटे बाथरुम में मिला था। उनके सिर में एक और सीने में दो गोली लगी थी। सिर की गोली फंसी थी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 03:00 PM (IST)
अनस के दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लिया Gorakhpur News
अनस के दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लिया Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। दवा व्यवसायी सईद अहमद की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ने शुक्रवार को कई लोगों से पूछताछ की। काल डिटेल की पड़ताल में मिली जानकारी के आधार पर अनस के एक दोस्त को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है।

loksabha election banner

बाथरूम में ऐसे मिली थी लाश

13 फरवरी की रात में दवा व्यवसायी सईद अहमद का शव कमरे से सटे बाथरुम में मिला था। उनके सिर में एक और सीने में दो गोली लगी थी। सिर की गोली फंसी थी जबकि सीने की गोली ने फेफड़ा सहित शरीर के कई अंग को डैमेज कर दिया था। व्यवसायी के इकलौते बेटे अनस ने पुलिस को बताया कि उसके पिता डिप्रेशन में थे। लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। कोतवाली पुलिस भी पहले इसे खुदकुशी मान रही थी।

पोस्‍टमार्टम के बाद पुलिस ने नए सिरे से शुरू की जांच

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस नए सिरे से मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जयदीप वर्मा ने बताया कि कॉल डिटेल की पड़ताल में मिली जानकारी के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

करीबी पर है संदेह

इस मामले में पुलिस ने पहले अनस व परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। काल डिटेल मिलने के बाद अनस के दोस्त और करीबी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। गुरुवार की रात में पुलिस ने एक दोस्त को घर से उठाया। जिससे कोतवाली थाने में पूछताछ हो रही है। पुलिस की माने तो अनस का एक दोस्त घटना के बाद से ही घर पर नहीं है। जिसकी तलाश चल रही है।

सोमवार तक मिलेगी एफएसएल रिपोर्ट

व्यवसायी की मौत के बाद फॉरेंसिक टीम ने नमूना एकत्र किया था। जिसे  जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया। रिपोर्ट सोमवार तक आने की उम्मीद जताई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.