Move to Jagran APP

किशोर को जबरन खिला दिया जहर, मेडिकल कालेज में मौत Gorakhpur News

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के धनुवाडीह निवासी राष्ट्रपति पांडेय ने भवानीगंज पुलिस को तहरीर देकर अपने पुत्र को मारने-पीटने व विषाक्त पदार्थ खिलाकर जान से मारने का आरोप लगाया है। इलाज के दौरान बेटे ने मारने-पीटने वालों के नाम बताया था।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 09:20 AM (IST)
किशोर को जबरन खिला दिया जहर, मेडिकल कालेज में मौत Gorakhpur News
धनुवाडीह गांव निवासी अनुराग पांडेय। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के धनुवाडीह निवासी राष्ट्रपति पांडेय ने भवानीगंज पुलिस को तहरीर देकर अपने पुत्र को मारने-पीटने व विषाक्त पदार्थ खिलाकर जान से मारने का आरोप लगाया है। प्रार्थना पत्र में कहा गया है कि इलाज के दौरान उनके बेटे ने मारने-पीटने वालों के नाम बताते हुए पूरी घटना की जानकारी दी है।

loksabha election banner

विवाद में लोगों ने खिला दिया जहर

भवानीगंज पुलिस को दिए गए तहरीर में कहा है कि उनका बेटा (15) अनुराग पांडेय बुधवार 17 मार्च को सामान लेने बयारा गया था। गांव के बाहर परसपुर के पास स्थित बौद्ध विहार के निकट पूर्व में हुए विवाद को लेकर परसपुर के कुछ लोग गोलबंद खड़े थे। उन्होंने अनुराग को बुरी तरह मारा-पीटा और जबरिया विषाक्त पदार्थ खिला दिया। घर पहुंचने पर जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो पहले बेवां सीएचसी फिर जिला अस्पताल बस्ती व अंत में गोरखपुर ले गए। 19 मार्च को गोरखपुर मेडिकल कालेज में उसकी मौत हो गई। इससे पहले उसने घटना के बारे में स्‍वजनों को बताया था। घटना को अंजाम देने वालों के नाम भी बताए। 20 मार्च को पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज उमेश शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर मृतक अनुराग के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। इस आधार पर पुलिस छानबीन कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी।

टेंपो पलटने से युवक की मौत

टेंपो पलटने से पथरा थाना क्षेत्र के ग्राम पैडी खुर्द निवासी 45 वर्षीय बबलू यादव की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। बबलू अपने टेंपो चालक एक साथी के साथ तिलौली से आ रहे थे। वाहन में सिर्फ दो लोग ही  सवार थे। चौराहे से मात्र दो सौ मीटर दूर पहुंचते ही वाहन अनियंत्रित हो पलट गया।  चालक को हल्की चोट आई पर बबलू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक ने उसके घर पहुंच घटना की जानकारी दी। स्वजन उसे बस्ती अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्‍ते में उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.